1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. rajkummar rao janhvi kapoor starrer roohi afza director hardik mehta diagnosed with covid 19 coronavirus update suy

राजकुमार राव के फिल्म के निर्देशक हुए कोरोना संक्रमित, जल्द ही रिलीज होने वाली थी फिल्म

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
राजकुमार राव की फिल्म रूही अफ्जा के निर्देशक हार्दिक मेहता को हुआ कोरोना
राजकुमार राव की फिल्म रूही अफ्जा के निर्देशक हार्दिक मेहता को हुआ कोरोना

राजकुमार राव की आने वाली फिल्म रूही अफ्जा का निर्देशन कर चुके निर्देशक हार्दिक मेहता कोरोना संक्रमण को शिकार हो गए हैं. आपको बता दें मैडॉक फिल्म के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म में राजकुमार राव के साथ जानह्वी कपूर और वरुण शर्मा भी नजर आने वाले हैं. आपको बता दें कि विश्व भर में कोरोना महामारी के संक्रमण से कई लोग जूझ रहे हैं.

बॉलीवुड में भी महानायक अमिताभ बच्चन, अभिनेता अभिषेक बच्चन के अलावा उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन भी कोरोना के संक्रमण का शिकार हो चुके हैं. फिलहाल ये तीनो कोरोना को मात दे चुके हैं. आपको बता दें कि अभिनेता किरण कुमार ने भी सोशल मीडिया पर अपने कोरोना ग्रसित होने की बात बताई थी.

आपको बता दें कि रूही अफ्जा एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है. हार्दिक ने इससे पहले संजय मिश्रा स्टारर कामयाब का निर्देशन किया है, इसके अलावा उन्होंने राजकुमार राव की फिल्म ट्रप्ड की कहानी भी लिखी थी. हार्दिक ने क्वीन और लुटेरा में असिसटेंट डायरेक्टर के रूप में भी काम किया है. कोरोना संक्रमण के बढ़ते संक्रमण के कारण सिनेमा हॉल को बंद कर दिया गया है. फिलहाल कई फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है.

रूही अफ्जा को भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की बात सामने आई है. आपको बता दें फिलहाल रूही अफ्जा को रिलीज करने के लिए अंतिम रूप दिया जा रहा था, एडिटिंग और फाइनल टचअप दिया जा रहा है, पर फिलहाल निर्देशन के कोरोना संक्रमित हो जाने के कारण फिल्म के काम पर रोक लगा दी गई है. वैसे अभी तक निर्देशक हार्दिक मेहता का कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है.

राजकोट में जन्मे, और वडोदरा में पले-बढ़े, मेहता, जो खुद को "फ़िल्मी" कहते हैं, संगीत और फिल्म प्रेमियों के परिवार से ताल्लुक रखते हैं, जिन्होंने उन्हें हिंदी सिनेमा के दीवाना बना दिया. दिल्ली में जामिया मिलिया इस्लामिया विश्वविद्यालय से मास कम्युनिकेशन में मास्टर डिग्री करने के दौरान, उन्हें न्यूयॉर्क स्थित फिल्म निर्माता और पटकथा लेखक देव बेनेगल के साथ काम करना पड़ा, जिन्होंने एक कार्यशाला आयोजित करने के लिए जामिया परिसर का दौरा किया था.

कुछ समय बाद, 2009 में, उन्हें अभय देओल-स्टारर रोड, मूवी में स्क्रिप्ट पर्यवेक्षक के रूप में सौंपा गया, और आगे, उन्हें लुटेरा फिल्म में विक्रमादित्य मोटवानी की सहायता करने का अवसर मिला, उसके बाद रानी के साथ विकास बहल और फिर उन्होंने सह-लेखन किया मोटवाने का जाल.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें