1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. priyanka chopra and nick jonas celebrate 3 year wedding anniversary in romantic way video viral on internet dvy

प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस संग रोमांटिक अंदाज में सेलिब्रेट की एनिवर्सरी, कैंडल लाइट्स और गुलाब...VIDEO

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की शादी को तीन साल हो गए. इस स्पेशल मौके पर कपल ने खास तरीके से सालगिरह सेलिब्रेट किया. निक ने एक बहुत ही प्यारा वीडियो पोस्ट किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस
Instagram

Priyanka Chopra and nick jonas anniversary: ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी किसी फेयरी टेल से कम नहीं हैं. प्रियंका चोपड़ा और निक ने साल 20218 में हिन्दू और क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से सात फेरे लिए थे. उनकी शादी की तसवीरें ओर वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे. अब उनके शादी को तीन साल हो गए और इस खास मौके पर दोनों ने स्पेशल तरीके से सालगिरह सेलिब्रेट किया.

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ घंटे पहले एक फोटो पोस्ट की हैं. इसे शेयर कर कैप्शन में वो लिखती है, लिविंग द ड्रीम. इस तसवीर में एक टेबल पर कार्ड रखा है, जिसमें लिखा है, तुम्हें ढूंढा, तुमसे शादी की और तुम्हें हमेशा अपने पास रखना है. इसके अलावा कैंडल जल रहे है. ये वेन्यू को काफी अच्छे से सजाया गया है.

इसके अलावा निक जोनास ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में वो और प्रियंका दिख रहे हैं. उनके आस- पास का डेकोरेशन काफी खूबसूरत है. टेबल पर गुलाब, कार्ड, कैंडल नजर आ रहे है. लाइट्स लगे हुए है और उनके पास में फोरएवर लिखा है. प्रियंका वीडियो में हाय कहती दिखती है. ये वीडियो बहुत ही प्यारा है.

वीडियो औऱ तसवीर पर फैंस प्रियंका चोपड़ा औऱ निक जोनास को शादी की सालगिरह पूरी होने पर बधाई दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, आप दोनों के बीच ऐसा ही प्यार बना रहे. एक अन्य यूजर ने लिखा, आप दोनों मेरे फेवरेट हो. एक यूजर ने लिखा, हैप्पी एनिवर्सरी लव बर्ड्स. कई यूजर्स ने दिल बनाकर रिएक्ट किया.

गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा ने कुछ दिन पहले जैसे ही अपने सरनेम से जोनास हटाया था, वैसे ही फैंस काफी परेशान हो गए थे. सबको लगने लगा था दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं है औऱ वो तलाक लेने वाले है. हालांकि सारी खबरें गलत निकली और एक्ट्रेस ने निक के साथ काफी रोमांटिक फोटो पोस्ट किया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें