1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. master fame actor thalapathy vijay files civil lawsuit against his parents and 11 others know reason behind it dvy

'मास्टर' फेम एक्टर थलापति विजय ने अपने ही माता- पिता के खिलाफ किया केस, जानिए क्या है वजह

'मास्टर' फेम एक्टर थलापति विजय ने मद्रास हाईकोर्ट में अपने ही पैरेंट्स के खिलाफ एक मामला दर्ज करवाया है. विजय फिल्म निर्माता एसए चंद्रशेखर और शोभा के बेटे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
थलापति विजय ने अपने ही माता- पिता के खिलाफ किया केस
थलापति विजय ने अपने ही माता- पिता के खिलाफ किया केस
instagram

साउथ सिनेमा के पॉपुलर और दिग्गज एक्टर थलापति विजय (Thalapathy Vijay) वैसे तो अपनी फिल्मों की वजह से लाइमलाइट में रहते हैं. एक्टर का स्टाइल, अंदाज, डायलॉग बोलने का तरीका फैंस को काफी पसन्द आता है. लेकिन इस बार विजय अपने पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. विजय ने अपने माता-पिता सहित 11 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. विजय फिल्म निर्माता एसए चंद्रशेखर और शोभा के बेटे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, थलापति विजय ने मद्रास हाईकोर्ट में पिता एसए चंद्रशेखर, मां शोभा समेत 11 लोग के खिलाफ केस दर्ज किया है. विजय ने कहा है कि किसी को भी सार्वजनिक सभाओं और सभाओं के आयोजन के लिए उनके नाम का उपयोग करने की अनुमति नहीं है. विजय ने अपने ही माता-पिता के खिलाफ मुकदमा दायर किया क्योंकि उनके पिता ने हाल ही में खुलासा किया था कि उनके बेटे की राजनीति में दिलचस्पी है.

जिसके बाद विजय के पिता एसके चंद्रशेखर ने आगे बढ़कर विजय के नाम पर पार्टी भी दर्ज करा दिया था, जिसका नाम 'ऑल इंडिया थलापति विजय मक्कल इयक्कम' रखा था. इस पार्टी के जनरल सेक्रेटरी के तौर पर एसके चंद्रशेखर का नाम है और उनकी मां शोभा इसकी ट्रेजरर हैं. हालांकि एक्टर ने इसपर कहा था कि इस पार्टी से उनका कोई लेना- देना नहीं है.

थलापति विजय ने अपने फैंस से भी इस पार्टी में शामिल नहीं होने का आग्रह किया था. एक्टर ने एक बयान जारी कर कहा था कि, मेरे पिता द्वारा जारी किए गए राजनीतिक बयानों से मेरा प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से कोई संबंध नहीं है. मैं अपने पिता की राजनीतिक आकांक्षाओं का पालन करने के लिए बाध्य नहीं हूं. यदि कोई मेरे नाम, फोटो या मेरे फैन क्लबों का उनकी राजनीतिक आकांक्षाओं के लिए दुरुपयोग करने की कोशिश करता है, मैं उनके खिलाफ आवश्यक कार्रवाई करूंगा'.

इस मामले में अगली सुनवाई 27 सितंबर को होनी है. फिल्मों की बात करें तो थलापति विजय ने तमिल थ्रिलर बीस्ट की शूटिंग पूरी की है. विजय अबतक कई शानदार फिल्मों में काम किया है, जिसमें 'मास्टर', 'सरकार', 'थुपक्की', 'जिला', शामिल है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें