31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘सूर्यवंशम’ के बार-बार प्रसारण से परेशान हुआ शख्स, चैनल को लिखा- हम हीरा ठाकुर और…

इस शख्स की चिट्टी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. विरल भयानी ने इस खत को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है जिसमें लिखा गया है- आपकी कृपा से हम और हमारा परिवार हीरा ठाकुर और उनके परिवार को अच्छे से जान चुका है.

अमिताभ बच्चन की फैमिली ड्रामा ‘सूर्यवंशम’ सोनी मैक्स पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्मों में से एक है. टीवी चैनल सेट मैक्स (SET Max) के पास सूर्यवशंम के सैटलाइट राइट्स थे और इसी वजह से फिल्म को इतनी बार दिखाया गया कि ‘सूर्यवशंम’ और सेट मैक्स के नाम से अक्सर सोशल मीडिया पर मीम्स वायरल हो जाते हैं. अब एक शख्स ने बार-बार फिल्म के प्रसारण से परेशान होकर एक चिट्ठी लिखी है.

शख्स ने चिट्टी में की ये शिकायत

इस शख्स की चिट्टी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. विरल भयानी ने इस खत को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है जिसमें लिखा गया है- आपकी कृपा से हम और हमारा परिवार हीरा ठाकुर और उनके परिवार को अच्छे से जान चुका है. मैं आपके चैनल से यह जानना चाहता हूं कि आपका चैनल अब तक कितनी बार इस चैनल का प्रसारण कर चुका है? भविष्य में और कितनी बार इस फिल्म का प्रसारण किया जायेगा.

फैंस कर रहे ऐसे कमेंट्स

उन्होंने आगे लिखा, ”यदि हमारी मानसिक स्थिति पर इसका विपरीत असर आता है तो इसका जिम्मेदार कौन होगा? कृप्या सूचना देने का कष्ट करें.” इस पोस्ट पर एक यूजर ने रिप्लाई दिया, यह हर उस भारतीय की ओर से है जो सोनी सेट मैक्स देखता है. और भी 2-3 फिल्म है वो भी ऐड करो. एक और यूजर ने लिखा, मैं आपकी बात समझ सकता हूं. एक और यूजर ने लिखा, गजब की बेइज्जती है ये तो. एक यूजर ने लिखा, मेरी फेवरेट है ये फिल्म जितनी बार देखूं कम लगता है.

Also Read: तुषार कालिया ने गर्लफ्रेंड त्रिवेणी बर्मन संग रचाई शादी, कोरियोग्राफर ने शेयर की खास दिन की तस्वीर
1999 में रिलीज हुई थी सूर्यवंशम

बता दें कि, सूर्यवंशम 1999 की की एक रोमांटिक म्यूजिकल ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन ई. वी. वी. सत्यनारायण ने किया है. इसमें अमिताभ बच्चन डबल रोल में नजर आये थे. फिल्म में सौंदर्या, जयसुधा, रचना बनर्जी, अनुपम खेर और कादर खान भी अहम किरदारों में नजर आये थे. यह फिल्म 1997 की तमिल भाषा की फिल्म सूर्यवंशम की रीमेक है. इसकी कहानी एक पारंपरिक पिता और उसके अनपढ़ लेकिन आज्ञाकारी बेटे के इर्द-गिर्द घूमती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें