1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. malaika arora shares latest photo in no filter farah khan comment viral dvy

नो-फिल्टर पिक्चर्स में कुछ ऐसी लगती हैं Malaika Arora, फराह खान के कमेंट ने खींचा फैंस का ध्यान

मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर नयी फोटोज शेयर की है, जिसमें उन्होंने कोई फिल्टर का इस्तेमाल किया है. ये तसवीरें देखते ही फैंस इसपर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Malaika Arora
Malaika Arora
instagram

Malaika Arora latest photo: बॉलीवुड की ग्लैमरस डीवा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने स्टाइल और फैशन के लिए जानी जाती हैं. मलाइका का अंदाज और ड्रेसिंग सेंस हर बार यूनिक और कुछ खास होता है. वैसे तो एक्ट्रेस मेकअप करने के बाद किसी हुस्न परी से कम नहीं लगती, लेकिन बिना मेकअप भी वो कमाल दिखती है. एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटो देखकर आपको भी यकीन हो जाएगा.

मलाइका अरोड़ा की ये दिलकश फोटो

मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर नयी फोटोज शेयर की है, जिसमें उन्होंने कोई फिल्टर का इस्तेमाल किया है. ये तसवीरें देखते ही फैंस इसपर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे. प्रिंटेड प्लेसूट पहने एक्ट्रेस चेयर पर बैठकर पोज देते दिख रही है. तसवीरें शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, नो फिल्टर.

लेटेस्ट फोटो पर फराह खान का कमेंट

मलाइका अरोड़ा इन तसवीरों में टोन्ड लेग्स भी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है. इस लुक के साथ उन्होंने बूट्स भी पहने है. उनका ये अंदाज काफी खूबसूरत है. तसवीर पर कमेंट करते हुए फराह खान ने कमेंट लिखा, आप इस तरह सबसे अच्छी दिखती हैं. फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने लिखा, खूबसूरत मलाइका. मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा और महीप कपूर ने कमेंट सेक्शन में फायर इमोजी बनाया.

मलाइका की ग्लैमरस फोटो

मलाइका अरोड़ा अपने इंस्टाग्राम पर ग्लैमरस फोटोशूट पोस्ट करती रहती हैं. मलाइका कई रियलिटी शोज को जज कर चुकी है. हाल ही में वो अपने बेटे अरहान खान को एयरपोर्ट पर छोड़ने गई थी. इस दौरान वहां पर अरबाज खान भी दिखे थे. बता दें कि अरबाज और मलाइका ने साल 2017 में तलाक लिया था.

मलाइका और अर्जुन की ब्रेकअप की खबरें

पिछले दिनों मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की ब्रेकअप की खबरों ने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा था. जिसके बाद एक्टर ने तसवीर पोस्ट कर लिखा था, 'अफवाहों के लिए कोई जगह नहीं है. सुरक्षित रहें. खुश रहो. लोगों के लिए मंगल कामना. तुम लोगों से प्यार.'

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें