1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kartik aaryan charges 20 crore for 10 days shooting actor becomes highest paid actor of his generation div

कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के दूसरे अक्षय कुमार! 10 दिन की शूटिंग के लिए चार्ज किए इतने करोड़ रुपए

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kartik Aaryan and akshay kumar
Kartik Aaryan and akshay kumar
instagram

Kartik Aaryan Highest Paid Actor : बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपनी जबरस्त एक्टिंग से लोगों को दीवाना बना दिया है. उनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है. कार्तिक ने राम माधवानी की फिल्म धमाका में महज 10 दिन में फिल्म की शूटिंग पूरी कर बॉलीवुड में इतिहास रच दिया. इस फिल्म के लिए उन्होंने मोटी रकम चार्ज की है. इससे साफ है कि वो आज के समय के सुपरस्टार बन चुके हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार्तिक आर्यन ने फिल्म धमाका की 10 दिन की शूटिंग पूरी करने के लिए 20 करोड़ रुपए फीस ली. इस फीस के साथ वो अपने समकालीन एक्टर से काफी आगे निकल गए. बता दें कि कार्तिक आर्यन को उनकी पहली फिल्म प्यार का पंचनामा के लिए 1.25 लाख रुपये मिले थे.

एक ट्रेड एनालिस्ट उनके करियर के ग्राफ की तुलना अक्षय कुमार से करते है. नौ फिल्मों के बाद 20 करोड़ की फीस एक्टर के करियर के पीक प्वाइंट को दर्शाती है. अक्षय कुमार और कार्तिक दोनों एक जैसे बैकग्राउंड से आते हैं. दोनों पंजाबी परिवार से आते हैं और दोनों का फिल्मों में कोई गॉडफादर नहीं है और ना ही कोई कनेक्शन है. लेकिन दोनों का जादू बॉलीवुड पर चल रहा है.

अक्षय की फीस 9 फिल्मों के बाद कार्तिक के 20 करोड़ के करीब नहीं थी. वहीं, कार्तिक के करियर में फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी थी टर्निंग प्वाइंट थी. इरोस नाउ ने कार्तिक को 90 करोड़ रुपये में 3-फिल्मों की पेशकश की है. ऐसे में ये बात तो साफ है कि कार्तिक आज के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर बनते जा रहे हैं.

वहीं, इन दिनों कार्तिक आर्यन कोरोना पॉजिटिव है और इसकी जानकारी उन्होंने पोस्ट लिख कर शेयर की थी. कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, ''पॉजिटिव हो गया, दुआ करो.'' बता दें कि पिछले दिनों रणबीर कपूर, मनोज बाजपेयी, सतीश कौशिक समेत कई कलाकारों भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें