1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut reveals interesting story about tattoo on the nape of her neck says this div

तो ये हैं कंगना रनौत के गर्दन पर बने टैटू के पीछे की कहानी, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kangana Ranaut Tatoo
Kangana Ranaut Tatoo
twitter

Kangana Ranaut Tatoo : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में ट्विटर ज्वॉइन किया हैं. जिसके बाद कंगना आये दिन लगातार अपने ट्वीट के कारण सुर्खियों में है. सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक्ट्रेस ने कई सनसनीखेज खुलासे किये. साथ ही नेपोटिज्म को लेकर भी खूब हंगामा किया. अब एक्ट्रेस ने अपने टैटू को लेकर एक पोस्ट किया है.

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक पोस्ट शेयर किया है. इसमें वो अपने टैटू के पीछे की कहानी बता रही है. कंगना ने लिखा, 'एक दशक से भी पहले मैंने अपनी गर्दन के ठीक नीचे दो विंग्स बनवाए थे, लेकिन इसका कोई मतलब नहीं निकला. फिर कुछ महीने बाद मैंने इसमें एक क्राउन बनवाया. लेकिन इसमें फिर भी कमी थी. इसके बाद मैंने इस पूरे टैटू के बीच तलवार बनवा दी और अचानक इसमें जान आ गई. चमक हमेशा दर्द के बाद ही आती है.'

वहीं, कंगना ने अब फॉलोवर्स की संख्या कम होने को लेकर पोस्ट किया है. दरअसल एक यूजर ने ट्वीट कर कंगना को बताया कि उनके ट्विटर फॉलोअर्स की गिनती लगातार गिर रही है. इसी यूजर को जवाब देते हुए कंगना ने लिखा- 'मैं मानती हूं कि मैं हर दिन 40-50 हजार फॉलोवर्स की संख्या कम होते हुए नोटिस करती हूं. मैं इस प्लेटफॉर्म पर बहुत नयी हूं, लेकिन यह कैसे होता है? ऐसा क्यों हो रहा है इसका कोई आइडिया है?' कंगना ने इस ट्वीट को ट्विटर इंडिया और ट्विटर सपोर्ट को भी टैग किया.

गौरतलब है कि पिछले दिनों सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स कनेक्शन के बाद कंगना रनौत ने ट्विटर पर एक के बाद एक कई ट्वीट करके बॉलीवुड पर ही सवाल खड़े कर दिए थे जिसपर जमकर हंगामा हुआ था. कंगना ने पहले ट्वीट में बॉलीवुड को बुलीवुड (Bullywood) लिखते हुए जिक्र किया है 'अगर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो Bullywood में प्रवेश करती है तो कई ए लिस्टर्स सलाखों के पीछे होंगे. यदि ब्लड टेस्ट भी किए जाते हैं तो कई चौंकाने वाले खुलासे होंगे. आशा है पीएमओ इंडिया स्वच्छ भारत मिशन के तहत Bullywood कहलाने वाले गटर की सफाई करेगी.'

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में वह लगातार बॉलीवुड के कुछ बड़े प्रोडक्शन हाउस और नामचीन कलाकारों पर जमकर निशाना साध रही हैं. सुशांत केस की जांच सीबीआई सौंपे जाने के बाद कंगना ने खुशी जताई थी और इसके बाद उन्होंने पर्सनल अकाउंट के साथ सोशल मीडिया पर आने का भी फैसला किया. वह लगातार सोशल मीडिया पर पोस्‍ट करती रहती हैं.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें