1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut reacts to an advocate who said that every month ten lakhs spent on y plus security see actress answer div

कंगना की सुरक्षा में हर महीने 10 लाख खर्च के सवाल पर एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kangana Ranaut
Kangana Ranaut
instagram

Kangana Ranaut on y plus security : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की सीबीआई जांच के बाद कई खुलासे हुए. ड्रग्स कनेक्शन के सामने आने के बाद सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती सलाखों के पीछे पहुंच गई. दूसरी तरफ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) लगातार महाराष्ट्र की उद्धव सरकार और बॉलीवुड पर हमलावर हैं. हाल ही में कंगना रनौत वाईप्लस कैटेगरी की सुरक्षा दी गई है. इसी बीच कंगना को मिली सुरक्षा को लेकर सवाल उठा जिसका कंगना ने जवाब दिया है.

दरअसल, एक ट्विटर यूजर ने लिखा है कि ‘एक इंसान को वाईप्लस की सुरक्षा देने पर केंद्र सरकार को हर महीने 10 लाख से ज्यादा पैसा खर्च करना पड़ता है. यह पैसा टैक्स भरने वाले लोगों का है. अब कंगना हिमाचल प्रदेश में सुरक्षित हैं (और पीओके से दूर हैं). ऐसे में क्या मोदी सरकार उनकी सुरक्षा को हटाएगी?’ यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जिसके बाद कंगना रनौत ने जवाब दिया है.

कंगना ने ट्वीट करके लिखा कि ‘सुरक्षा किसी के सोचने से नहीं दी जाती है. इंटेलीजेंस ब्यूरो खतरे की जांच करती है. इस खतरे के आधार पर मेरी सिक्योरिटी की ग्रेड का फैसला होता है. भगवान ने चाहा तो आगे आने वाले दिनों में मेरी सिक्योरिटी हटा ली जाएगी. खराब रिपोर्ट मिलने पर सुरक्षा बढ़ाई भी जा सकती है.

सुशांत केस में शुरू से ही कंगना रनौत बॉलीवुड पर हमला किया. कभी बॉलीवुड पर ‘नेपोटिज्म’ को फेवर करने का आरोप लगाया तो कभी बॉलीवुड को ‘बुलीवुड’ कहा. इन सबके बीच कंगना और शिवसेना के बीच विवाद बढ़ता चला गया. पिछले दिनों कंगना के मुंबई ऑफिस पर बीएमसी के बुलडोजर चलने के बाद जबरदस्त हंगामा हुआ. उसके बाद कंगना सीधे उद्धव सरकार और बॉलीवुड से दो-दो हाथ करने में जुटी हुई है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें