1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut praises sanya malhotra for movie pagglait says this div

सान्या मल्होत्रा की 'पगलैट' ने कंगना को किया इंप्रेस, ट्वीट कर की तारीफ, तो एक्ट्रेस ने कही ये बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kangana ranaut praises Sanya Malhotra
Kangana ranaut praises Sanya Malhotra
instagram

Kangana ranaut praises Sanya Malhotra : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आए दिन किसी ना किसी मुद्दे पर अपनी राय जरुर रखती हैं. कंगना सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. इस बीच बॉलीवुड की क्वीन कंगना ने एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) की फिल्म 'पगलैट' (Pagglait) को लेकर ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अब इसपर सान्या का रिएक्शन आया है.

ट्विटर पर पंगा गर्ल कंगना रनौत ने सान्या का एक पोस्ट रीट्वीट करते हुए लिखा, 'वो इतनी अच्छी हैं. मैं खुश हूं कि लोग उनका टैलेंट पहचान रहे हैं. मैंने सुना है कि #PagglaitOnNetflix अदभुत काम कर रही है. तुम्हारे लिए बहुत खुश हूं सान्या तुम सबकुछ डिजर्व करती हो और बहुत कुछ भी. तुम्हें ढेर सारा प्यार.'

कंगना से अपनी तारीफ सुनकर सान्या ने भी रिप्लाई किया. उन्होंने लिखा, बहुत-बहुत थैंक्यू, ये सच में मेरे लिए बहुत बड़ी बात है. बता दें कि सान्या की फिल्म पगलैट नेटफ्ल‍िक्‍स पर 26 मार्च पर रिलीज हो चुकी है. ये फिल्‍म भावनाओं के इर्द-ग‍िर्द घूमती एक कहानी है जो एक मिड‍िल क्‍लास परिवार को एड्रेस करती है. फिल्म में सान्या के अलावा सयानी गुप्‍ता, श्रुति शर्मा, आशुतोष राणा, रघुबीर यादव, शीबा चड्ढा लीड रोल में हैं.

गौरतलब है कि सान्या ने आमिर खान की फिल्म दंगल से अभिनय की शुरूआत की थी. अब तक वो बधाई हो, पटाखा, शकुंतला देवी और लूडो जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुकी है. फिल्मों की बात करें तो वो जल्द ही विक्रांत मेसी और बॉबी देओल के साथ फिल्म ‘लव हॉस्टल’ में काम करती दिखाई देंगी.

वहीं, कंगना की बात करें तो कंगना रनोट की आनेवाली दो फिल्मों की रिलीज डेट फिक्स हो चुकी है. कंगना की 'धाकड़' 1 अक्टूबर को रिलीज होगी. वहीं, जे जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' 23 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें