1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut and her sister rangoli chandel move sc for transferring cases against them to himachal pradesh kangana ranaut in dhaakad sry

सोशल मीडिया पर टिप्पणी मामले में Kangana Ranaut और उनकी बहन रंगोली चंदेल पहुंची SC

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कंगना रनौत ने लगाई सुप्रीम कोर्ट से गुहार
कंगना रनौत ने लगाई सुप्रीम कोर्ट से गुहार
instagram

एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बिंदास अंदाज के कारण फैंस के बीच काफी चर्चित हैं. अपनी बातों को खुलकर एक्ट्रेस सबके सामने रखती हैं. सोशल मीडिया पर कंगना की ट्वीट्स की काफी चर्चा होती है. इन दिनों कंगना की चर्चा सोशल मीडिया पर टिप्पणी मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल सुप्रीम कोर्ट पहुंच गई हैं. सोशल मीडिया पर टिप्पणी के लिए मुंबई में चल रहे तीन आपराधिक मामलों को हिमाचल ट्रांसफर करने की मांग को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की गई है.

कंगना का ये है कहना

कंगना और रंगोली पर सोशल मीडिया में कठोर और आपत्तिजनक टिप्पणियां करने के खिलाफ मुंबई में तीन मामले चल रहे हैं. याचिकाकर्ता कंगना ने कहा है कि मुंबई में उनकी जान को शिवसेना से खतरा है और अगर मुकदमों के ट्रायल मुंबई में हुए गए तो शिवसेना के नेता निजी भड़ास निकालने के लिए कोई भी कदम उठा सकते हैं.

जावेद अख्तर मानहानि केस में वारंट हुआ जारी

जावेद अख्तर मानहानि केस में मुंबई की अंधेरी मेट्रोपॉलिटिन मजिस्ट्रेट कोर्ट की ओर से जमानती वारंट जारी हुआ है. यह वारंट बार बार पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुलाए जाने के बाद भी कंगना के हाजिर ना होने की वजह से जारी किया गया है.

कंगना की आनेवाली फिल्‍में

कंगना रनौत के वर्कफ्रंट की बात करें तो, कंगना रनोट की आनेवाली दो फिल्मों की रिलीज डेट फिक्स हो चुकी है. कंगना की 'धाकड़' 1 अक्टूबर को रिलीज होगी. वहीं, जे जयललिता की बायोपिक 'थलैवी' 23 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वहीं कंगना इन दिनों सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव रहती हैं. वह समाज से जुड़े मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखती है. कई बार वो अपने कमेंट्स की वजह से विवादों में आ गई हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें