1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. how sushant singh rajput spent his few hours sources reveal eyewitnesses to cbi know details of that day div

मौत से कुछ घंटे पहले क्या कर रहे थे सुशांत सिंह राजपूत, सीबीआई को उनके फ्लैट में मौजूद लोगों ने बताया, आप भी जान लें

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput
instagram

Sushant Singh Rajput 14th june : सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड मामले की जांच सीबीआई, ईडी और एनसीबी कर रही है. वहीं, सूत्रों के मुताबिक सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी और एक्टर के स्टाफ नीरज, केशव और दीपेश सावंत ने सीबीआई को अपने बयानों में बताया कि मौत से कुछ घंटे पहले सुशांत ने खाना छोड़ दिया था. एक्टर ने सिर्फ जूस लिया था और ज्यातदर समय वो अपने कमरे में ही थे.

सुशांत के स्टाफ से सीबीआई कर रही पूछताछ

सुशांत के हेल्पर नीरज सिद्धार्थ, हाउसकीपर दीपेश और कुक केशव से पूछताछ हो रही है. आज तक/इंडिया टुडे के मुताबिक, 14 जून की सुबह नीरज सुशांत के कुत्ते को घूमाने के लिए गया और 8 बजे लौटा. एक्टर ने अपने कमरे से निकल कर ठंडा पानी मांगा. जिसे नीरज ने दिया. सुशांत ने स्माइल के साथ कहा, सब ठीक है? साथ ही पूछा कि क्या हॉल साफ हो गया? नीरज ने हां में जवाब दिया. इसके बाद सुशांत वापस कमरे में चले गए.

13- 14 जून को क्या हुआ

दीपेश ने जांचकर्ताओं को बताया कि 13 जून की रात को सुशांत ने रात को खाना खाने से मना किया और सिर्फ एक मैंगो शेक के लिए कहा. दीपेश रात करीब 10.30 बजे सोने चला गया और 14 जून को सुबह करीब 5.30 बजे उठा. लगभग 6.30 बजे वह सुशांत के कमरे में गया और डोर पर नॉक किया जो खुला हुआ था. दीपेश ने देखा कि सुशांत पहले से ही उठकर अपने बेड पर बैठे थे. दीपेश ने गुड मॉर्निंग सर कहा, जिसका एक्टर ने जवाब दिया.

सुबह 10.30 बजे क्या हुआ

दीपेश ने पूछा कि क्या वो चाय और ब्रेकफास्ट लाए, लेकिन सुशांत ने मना कर दिया. नीरज ने बताया कि सुबह 9.30 बजे केशव जूस, नारियल पानी और केले लेकर सुशांत के रूम में गया. सुबह 10.30 बजे केशव सुशांत से ये पूछने गया था कि उन्हें किसी और चीज की जरूरत तो नहीं और साथ ही ये भी लंच में क्या बनाया जाए. लेकिन सुशांत ने कोई जवाब नहीं दिया. कमरा अंदर से बंद था. सुशांत सर तभी डोर बंद करते थे जब रिया मैडम उनके साथ रहती थीं.

सैमुअल मिरांडा से पूछा चाबी के बारे में

केशव ने एजेंसी के जांचकर्ताओं को बताया, मैंने सिद्धार्थ सर को सूचित किया कि सुशांत सर डोर नहीं खोल रहे हैं. सिद्धार्थ सर ने डोर खटखटाया और कहा कि यह अंदर से बंद है. सिद्धार्थ ने एक्टर से फोन पर भी कॉन्टेक्ट करने की कई बार कोशिश की लेकिन जवाब नहीं मिला. फिर सिद्धार्थ ने सैमुअल मिरांडा (सुशांत के मैनेजर) से भी फोन पर बात की और पूछा कि क्या उनके पास चाबी है. लेकिन सैमुअल ने मना किया.

चाबी वाले को बुलाया गया

चाबी बनाने वाले को बुलाया गया. उसने दो हजार लिये और चला गया. सुशांत के रूम में सबसे पहले जाने वाला शख्स सिद्धार्थ था. उसके बाद नीरज अंदर गया और एक्टर को फंदे से लटकता पाया. नीरज ने सीबीआई को बताया कि वो ये देखकर डर गया और कमरे से बाहर आ गया.

रिया से पूछताछ जारी

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती से लगातार दो दिन तक पूछताछ की है. सीबीआई की जांच जारी है. ऐसी भी खबरें है कि रिया और उनके भाई शौविक के साथ सिद्धार्थ पिठानी, सैमुअल मिरांडा समेत केस के मुख्य आरोपियों का पॉलीग्राफ टेस्ट हो सकता है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें