1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. happy birthday malaika arora when malaika arora shared details of night before divorce from arbaaz khan with kareena kapoor dvy

Malaika Arora Birthday: जब मलाइका अरोड़ा ने करीना को बताया था-अरबाज से तलाक लेने से एक रात पहले क्या हुआ था

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का आज जन्मदिन हैं. बॉलीवुड डीवा और अऱबाज खान का तलाक हो चुका है और एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया था कि तलाक लेने से एक रात पहले लोगों ने उनसे क्या कहा था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
लाइका अरोड़ा का आज जन्मदिन
लाइका अरोड़ा का आज जन्मदिन
instagram

Happy Birthday Malaika Arora: बॉलीवुड की खूबसूरत और फिटनेस फ्रीक मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आज अपना 48वां जन्मदिन मना रही हैं. मलाइका की शादी सलमान खान के भाई अरबाज खान के साथ हुई थी, लेकिन दोनों 2017 में अलग हो गए थे. एक्ट्रेस ने एक चैट शो में बताया था कि तलाक की अर्जी पर सुनवाई से ठीक पहले की रात उनसे सबने क्या कहा था.

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने 1998 में शादी किया था और जब दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया था, तब हर कोई हैरान था. तलाक के बाद दोनों इस बारे में बात करने से बचते नजर आते थे. लेकिन करीना कपूर के शो 'व्हाट वीमेन वांट' में मलाइका ने इस बारे में बात की थी. उन्होंने बताया था कि तलाक से एक रात पहले लोगों ने उनसे ऐसा नहीं करने के लिए कहा था.

मलाइका अरोड़ा ने बताया था कि 'मुझे लगता है कि हर किसी की पहली प्रतिक्रिया यहीं थीं कि ऐसा मत करो. कोई भी आपको नहीं कहेगा कि हां, कृपया आगे बढ़ें और इसे करें. मैं भी इसी चीज से गुजरी. तलाक होने से एक दिन पहले भी मेरे परिवार ने मुझे साथ बिठाया और मुझसे फिर से पूछा, क्या आपको यकीन है?

आगे एक्ट्रेस ने कहा था कि उनसे परिवारवालों ने पूछा था, क्या आप अपने फैसले के बारे में 100 फीसदी अडिग हैं? ये ऐसे लोग हैं जो चिंता करते हैं और देखभाल करते हैं इसलिए वे निश्चित रूप से ऐसा ही कहते है.

गौरतलब है कि अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का एक बेटा हैं, जिसका नाम अरहान है. मलाइका अक्सर अपने बेटे के साथ तसवीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. वहीं, एक्ट्रेस की निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. दोनों साथ में कई जगह स्पॉट किए जाते है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें