24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अजय देवगन की भोला में विलेन का किरदार निभायेंगे दीपक डोबरियाल, कहा- किसी को इंडस्ट्री में उम्मीद नहीं है कि..

दीपक डोबरियाल ने ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कहा, ' ये सब अजय देगवन भाई की वजह से हुआ है, वरना किसी को इंडस्ट्री में इतनी उम्मीद नहीं है कि इस तरह का विलेन आपको ऑफर करें तो ये अजय भाई की मेहरबानी है.

अजय देवगन की एक्शन थ्रिलर फिल्म भोला का ट्रेलर सोमवार को जारी कर दिया गया. अजय देवगन द्वारा निर्देशित और निर्मित यह फिल्म 2019 तमिल सुपरहिट फिल्म कैथी की आधिकारिक रीमेक है. ट्रेलर रिलीज के बाद से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. फिल्म में अजय देवगन के अलावा तब्बू हैं जो शानदार एक्शन सीक्वेंस करते नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में एक और किरदार ने फैंस का ध्यान खींचा है और वो हैं दीपक डोबरियाल.

दीपक डोबरियाल निभा रहे विलेन का किरदार

दीपक डोबरियाल को ज्यादातर पिच-परफेक्ट कॉमेडी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है. लेकिन इस फिल्म में वो मुख्य विलेन की भूमिका अदा कर रहे हैं. अब उन्होंने इसका पूरा क्रेडिट अजय देवगन को दिया है. उनका मानना है कि वो ही थे जिन्होंने उनपर पूरा भरोसा किया.

https://www.instagram.com/p/CoMY_ApJJz5/

इंडस्ट्री में इतनी उम्मीद नहीं है

दीपक डोबरियाल ने ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कहा, ‘ ये सब अजय देगवन भाई की वजह से हुआ है, वरना किसी को इंडस्ट्री में इतनी उम्मीद नहीं है कि इस तरह का विलेन आपको ऑफर करें तो ये अजय भाई की मेहरबानी है. ये उनका भरोसा है मेरे ऊपर तो सब खुश है देखकर.” बता दें कि दीपक डोबरियाल का जब पोस्टर जारी किया गया था तो कई प्रशंसकों ने उनके लुक पर हैरानी जताई थी और कमेंट में लिखा था कि वो सबको मात दे सकते हैं.

Also Read: सनी देओल को ऑफर हुआ था शाहरुख का किरदार, गदर के तारा सिंह को सताने लगी इस बात की चिंता, छोड़ दिया रोल
भोला अजय देवगन का चौथा निर्देशन है

बता दें कि भोला अजय देवगन का चौथा निर्देशन है. सिंघम स्टार ने 2008 के रोमांटिक ड्रामा यू मी और हम के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की थी जिसमें उन्होंने अपनी अभिनेत्री पत्नी काजोल के साथ अभिनय किया था. इसके बाद वह अपने अगले निर्देशन एक्शन-थ्रिलर शिवाय के साथ 2016 में आठ साल बाद लौटे. सोशल मीडिया पर भोला को लेकर बज क्रियेट है. अजय देवगन लगातार इस फिल्म से जुड़े फोटोज और वीडियोज शेयर कर रहे हैं. बता दें कि भोला 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें