1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. bharti singh started doing bhangra on knowing news of her pregnancy harsh limbachiyaa reaction video dvy

अपनी प्रेग्नेंसी की खबर जानते ही खुशी से भांगड़ा करने लगी भारती सिंह, फैंस से कहा-हमारा सबसे बड़ा सरप्राइज

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया माता- पिता बनने वाले हैं. ये गुड न्यूज कपल ने खुद ही फैंस के साथ शेयर किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भारती सिंह
भारती सिंह
Instagram

Bharti Singh Pregnant: कॉमेडियन और एक्ट्रेस भारती सिंह इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों की वजह से सोशल मीडिया पर लाइमलाइट में बनी हुई हैं. कुछ दिन पहले से ही कॉमेडी क्वीन की मां बनने की खबरें सामने आई थी, जिसकी भारती ने पुष्टि नहीं की थी. अब एक्ट्रेस ने अपने पति हर्ष लिम्बाचिया के साथ मिलकर कंफर्म कर दिया कि वो मां बनने वाली हैं.

भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के फैंस के लिए गुड न्यूज हैं. भारती सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है, 'ये था हमारा सबसे बड़ा सरप्राइज़, रुके क्यों हो अभ जाकर सब्स्क्राइब कर दो'. वीडियो में भारती बाथरूम में दिख रही है और उन्हें जैसे ही अपने मां बनने के बारे में पता चलता है, वो खुशी से भांगड़ा करने लगती है.

इस वीडियो में भारती सिंह के चेहरे पर खुशी के साथ- साथ आंखों में थोड़ी नमी दिखती है. वहीं, यूट्यूब पर कॉमेडी क्वीन ने एक और वीडियो पोस्ट कर फैंस को ये खुशखबरी दी है. वीडियो में वो कहती दिख रही है, वो बाथरूम में बैठी दिखाई दे रही हैं और कहती हैं कि वो पिछले 6 महीने से जब भी प्रेग्नेंसी टेस्ट करती हैं तो सामने एक कैमरा जरूर रखती हैं, ताकि उस गोल्डन मोमेंट को कैप्चर कर सकें.

वीडियो में भारती सिंह ये गुड न्यूज जाकर अपने पति हर्ष लिम्बाचिया को बताने की कोशिश करती है. वो कहती है, हर्ष को कैसे बताएं कि ये उनका बच्चा नहीं है. जिसे बाद वो तुरन्त कहती है मतलब ये बच्चा हम दोनों का है. हर्ष प्रेग्नेंसी की खबर जानकर काफी खुश हो जाते है और भारती को गले लगा लेते है.

वहीं, फैंस से लेकर सेलेब्स हर कोई ये खबर जानने के बाद कपल को बधाई दे रहा है. बता दें कि इससे पहले भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के एक करीबी सूत्र ने उनके माता- पिता बनने की खबर को कंफर्म किया था. बता दें कि भारती और हर्ष ने 3 दिसम्बर 2017 को शादी के बंधन में बंध गए थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें