1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. amit shah watches samrat prithviraj film akshay kumar feels emotional and proud calls it rare honour slt

Samrat Prithviraj: अमित शाह को पसंद आई 'सम्राट पृथ्वीराज' फिल्म, अक्षय कुमार बोले- हमारी मेहनत सफल...

अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' 3 जून को सिनेमाघरों मे रिलीज होने जा रही है. अक्षय कुमार ने गृह मंत्री अमित शाह के लिए अलग के स्पेशल स्क्रिनिंग रखी थी. फिल्म देखने के बाद अमित शाह ने पूरी स्टार कास्ट की जमकर तारीफ की थी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Samrat Prithviraj
Samrat Prithviraj
Instagram

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) स्टारर फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' (Smart Prithviraj) 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रहा है. फिल्म को लेकर ऑडियंस में काफी बज है. अक्षय ने फिल्म में चौहान वंश के राजा पृथ्वीराज चौहान की भूमिका निभाई है, जो 12 वीं शताब्दी के शासक और घुरिद वंश के मुहम्मद गोरी के बीच तराइन की पहली लड़ाई को दिखाएगा. इसी फिल्म से पूर्व मिस वर्ल्ड रहीं मानुषी छिल्लर बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. अब गृह मंत्री अमित शाह ने फिल्म और पूरी स्टारकास्ट की जमकर तारीफ की है और उनका हौंसला बढ़ाया है.

अमित शाह के लिए रखी गई स्पेशल स्क्रिनिंग

दरअसल अक्षय कुमार ने 1 जून यानी बधुवार को दिल्ली के चाणक्य थियेटर में गृह मंत्री अमित शाह के लिए 'सम्राट पृथ्वीराज' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. ऐसे में अमित शाह अपने पूरे परिवार के साथ ये फिल्म देखने पहुंचे थे. अमित शाह ने स्क्रीनिंग के बाद कहा, यह फिल्म महिलाओं का सम्मान करने और महिलाओं को सशक्त बनाने की भारतीय संस्कृति को दर्शाती है. 2014 में भारत में एक सांस्कृतिक जागृति शुरू हुई, और यह भारत को फिर से उन ऊंचाइयों पर ले जाएगी जो कभी था.

अक्षय कुमार ने शेयर किया फोटो

अक्षय कुमार ने फिल्म स्क्रिनिंग के बाद इंस्टाग्राम पर इस पल की एक फोटो शेयर की. फोटो के साथ एक्टर ने लिखा, "मेरे लिए एक बहुत ही भावुक और गर्व की शाम.. माननीय गृह मंत्री अमित शाह जी को #सम्राट पृथ्वीराज देखने का रेयर सम्मान मिला..." उन्होंने हिंदी में लिखा, "उनकी हमारी फिल्म के लिए प्रश्न ने हमारी प्रशंसा ने हमारी मेहनत सफल कर दी! हमेशा बहुत आभारी".

सम्राट पृथ्वीराज इस दिन होगी रिलीज

सम्राट पृथ्वीराज 3 जून को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. चंद्रप्रकाश द्विवेदी की ओर से निर्देशित, यह फिल्म पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर की बॉलीवुड डेब्यू भी है. अक्षय के साथ संयोगिता के रूप में दिखाई देंगी. इसमें संजय दत्त, मानव विज, सोनू सूद और आशुतोष राणा भी हैं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें