1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. ajay devgn special appearance in gangubai kathiawadi being extended beacause of this reason alia bhatt latest update bud

Gangubai Kathiawadi : ऐसा होगा अजय देवगन का किरदार, भंसाली ने एक्‍टर के रोल को लेकर लिया ये फैसला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
sanjay leela bhansali and ajay devgn
sanjay leela bhansali and ajay devgn
instagram

Gangubai Kathiawadi : एक्‍टर अजय देवगन ने हाल ही में संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) की शूटिंग शुरू की है. अजय 22 सालों के बाद भंसाली संग काम करने वाले हैं. उन्होंने आखिरी बार 'हम दिल दे चुके सनम' में साथ काम किया था. पहले खबरें थी कि 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में उनका एक छोटा लेकिन पावरफुल रोल रखा गया था. लेकिन अजय देवगन की परफॉरमेंस को देखकर भंसाली इतने खुश हुए कि अब उन्होंने अजय का रोल बढ़ाने का फैसला कर लिया है.

स्‍पॉटब्‍वॉय ने सूत्रों के हवाले से लिखा कि, अजय देवगन गंगूबाई काठियावाड़ी में एक रीयल लाईफ के अंडरवर्ल्ड डॉन की भूमिका निभाते नजर आएंगे. एक सूत्र के अनुसार, "1970 के दशक के रीयल के एक गैंगस्टर के रूप में अजय देवगन का प्रदर्शन इतना वास्तविक था और रीयल था कि भंसाली ने कुछ और सींस को फिल्‍म में जोड़ा है." बता दें कि इस फिल्‍म में आलिया भट्ट लीड रोल में हैं वो 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का रोल निभा रही हैं.

कौन थी गंगूबाई काठियावाड़ी?

लेखक हुसैन जैदी की किताब माफिया क्वीन्स ऑफ मुम्बई पर यह फ़िल्म आधारित है. मूलरूप से गुजरात के काठियावाड़ की रहनेवाली गंगा को छोटी उम्र में ही वेश्यावृत्ति के लिए मजबूर कर दिया गया. 60 और 70 के दशक का मशहूर डॉन करीम लाला का गंगूबाई को संरक्षण था. वह गंगूबाई को अपनी बहन की तरह मानता था. जिस वजह से मुम्बई में गंगूबाई के खिलाफ कोई जा नहीं सकता था. गंगूबाई अपना कोठा चलाती थी लेकिन किसी भी लड़की को उसकी मर्जी के बिना कोठे पर नहीं रखती थी.

रात में हो रही फिल्‍म की शूटिंग

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म की शूटिंग फिलहाल मुंबई की फिल्म सिटी में चल रही है. ऐसे मेंकलाकारों और क्रू मेंबर्स का समय बचाने के लिए ज्यादा से ज्यादा सींस की शूटिंग रात में की जा रही है. फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. आलिया की एक्टिंग को खासा पसंद किया गया है.

संगीत के मामले में काफी खास होने वाली है गंगूबाई काठियावाड़ी

भंसाली की फिल्मों म्यूजिक एक अहम किरदार की तरह होता है. खामोशी द म्यूजिकल से पद्मावत तक इस बात का उदाहरण रही है. भंसाली की इस साल रिलीज होने वाली बहुप्रतीक्षित फ़िल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) भी म्यूजिकल होने वाली हैं. भंसाली अपनी इस फ़िल्म में गीत संगीत से जुड़े नए प्रयोग भी कर रहे हैं. जो एक अरसे बाद स्क्रीन पर नज़र आएंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें