1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. after amitabh bachchan and abhishek bachchan aishwarya rai bachchan aaradhya bachchan tested corona positive jaya bachchan report negative

अमिताभ और अभिषेक के बाद ऐश्वर्या और आराध्या भी निकलीं कोरोना पॉजिटिव, जया बच्चन का टेस्ट आया निगेटिव

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
aishwarya rai bachchan and aaradhya bachchan tested corona positive
aishwarya rai bachchan and aaradhya bachchan tested corona positive
instagram

Aishwarya Rai Bachchan Aaradhya Bachchan tested corona positive: बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. अब ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और उनकी बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) भी कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाई गई हैं. वहीं, जया बच्चन (Jaya Bachchan) का टेस्ट निगेटिव आया था.

दरअसल, पहले ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या का एंटीजन टेस्ट नेगेटिव आया था, लेकिन अब उनका स्वैब टेस्ट पॉजिटिव आया है. बताया जा रहा है कि ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या में कोरोना का कोई लक्षण नहीं था. उन्हें Asymptomatic बताया गया है. हालांकि अभी तक ऐश्वर्या और आराध्या घर पर ही हैं. अभी इस बात का खुलासा नहीं किया गया है कि क्या ऐश्वर्या और आराध्या को होम क्वारनटीन किया जाएगा या फिर उन्हें भी अस्पताल में भर्ती करवाया जाएगा.

गौरतलब है कि बीते रोज़ अमिताभ बच्चन ने खुद ही ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी कि वो कोरोना पॉजिटिव पाए गये हैं. उन्होंने लिखा था, "मेरा कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है. अस्पताल में भर्ती किया गया है. अस्पताल अथॉरिटीज़ को जानकारी दे रही हैं. परिवार और स्टाफ का भी कोरोना वायरस का टेस्ट किया गया है, जिसकी रिपोर्ट का इंतज़ार किया जा रहा है. पिछले 10 दिनों में जो लोग भी मेरे करीब आए हैं, उनसे गुज़ारिश है कि वो अपनी जांच करा लें."

अभिषेक ने भी ट्वीट करके अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी. उन्होंने लिखा था, मेरा औऱ मेरे पिता दोनों का कोविड-19 का टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आया है. हम दोनों में हल्के लक्षण होने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हमने सभी आवश्यक अधिकारियों को सूचित कर दिया है और हमारे परिवार और कर्मचारियों को सभी का परीक्षण किया जा रहा है. मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि वे शांत रहें और घबराएं नहीं. धन्यवाद.

वहीं, रेखा के बंगले का बाहर हमेशा दो सुरक्षाकर्मी तैनात रहते थे, जिनमें से अब एक कोरोना से संक्रमित पाया गया है. वहीं, एक्ट्रेस के स्टाफ मेंबर के संक्रमित होने के बाद बीएमसी ने उनके बंगले को सील कर दिया है और साथ ही बंगले के बाहर नोटिस लगाकर उस इलाके को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है. सुरक्षाकर्मी का इलाज मुंबई के एक अस्पताल में चल रहा हैं, वहीं, रेखा (Rekha) के घर का सैनिटाइजेशन भी हो चुका है. हालांकि, अपने स्टाफ मेंबर के संक्रमित होने की खबर पर अभी तक रेखा का कोई रिएक्शन नहीं आया है.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें