32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

टाइगर चले चीन, जानें क्‍यों ?

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ और मॉडल-अभिनेत्री दिशा पटानी एकदूसरे को डेट कर रहे हैं यह बात किसी से छुपी नहीं हैं. खबरों की मानें तो टाइगर जल्‍द ही चीन के लिए रवाना हो सकते हैं क्‍योंकि अपने बिजी शेड्यूल से थोड़ा वक्‍त निकालकर वे दिशा के साथ क्‍वालिटी टाइम बिताना चाहते हैं. डीएनए में छपी […]

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ और मॉडल-अभिनेत्री दिशा पटानी एकदूसरे को डेट कर रहे हैं यह बात किसी से छुपी नहीं हैं. खबरों की मानें तो टाइगर जल्‍द ही चीन के लिए रवाना हो सकते हैं क्‍योंकि अपने बिजी शेड्यूल से थोड़ा वक्‍त निकालकर वे दिशा के साथ क्‍वालिटी टाइम बिताना चाहते हैं.

डीएनए में छपी खबर के अनुसार टाइगर अगले हफ्ते चीन के लिए रवाना हो सकते हैं. वहां वे अपनी लेडी लव दिशा के साथ कुछ क्‍वालिटी टाइम बिताना चाहते हैं. बता दें कि दोनों पिछले कई सालों से एकदूसरे को डेट कर रहे है और दोनों को कई बार अंधेरी और बांद्रा के रेस्‍टोरेंट्स और थियेटर्स में साथ-साथ देखा गया है.

खबर की मानें तो टाइगर चीन में फिल्‍म ‘कुंग फू योगा’ की शूटिंग करनेवाले हैं और फिल्‍म में जैकी चेन भी मुख्‍य भूमिका में होंगे. टाइगर की फिल्‍म ‘बागी’ हाल ही में रिलीज हुई जो अभी तक 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है. फिल्‍म में श्रद्धा कपूर भी मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म में टाइगर के स्‍टंट्स की खूब तारीफ हुई है.

वहीं दिशा आगामी फिल्‍म ‘एमएस धौनी: द अनटोल्‍ड स्‍टोरी’ की शूटिंग को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. फिल्‍म भारतीय कप्‍तान महेंद्र सिंह धौनी की बायोपिक फिल्‍म में जिसमें अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत धौनी का किरदार निभा रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें