32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

देखें श्रद्धा-टाइगर का डिफ्रेंट लुक, ‘बागी” का पहला पोस्टर जारी

मुंबई : बॉलीवुड कलाकार श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ के अभिनय से सजी आने वाली फिल्म ‘बागी’ का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है और इसमें ये जोडा काफी आक्रामक नजर आ रहा है. श्रद्धा ने इस पोस्टर को ट्विटर पर साझा किया. दोनों पहली बार एकसाथ स्‍क्रीन शेयर कर रहे हैं. उन्होंने लिखा, ‘अभी […]

मुंबई : बॉलीवुड कलाकार श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ के अभिनय से सजी आने वाली फिल्म ‘बागी’ का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है और इसमें ये जोडा काफी आक्रामक नजर आ रहा है. श्रद्धा ने इस पोस्टर को ट्विटर पर साझा किया. दोनों पहली बार एकसाथ स्‍क्रीन शेयर कर रहे हैं.

उन्होंने लिखा, ‘अभी तो शुरु किया है. ‘बागी’ का पोस्टर आपके सामने है.’ श्रॉफ ने भी इस पोस्टर को अपने पेज पर साझा किया. इस पोस्टर में श्रॉफ शर्टलैस नजर आ रहे हैं और श्रद्धा उनके बगल में हैं. ‘बागी’ के निर्देशक सब्बीर खान हैं. इसका ट्रेलर 14 मार्च को रिलीज होगा.

आपको बता दें कि श्रद्धा ने फिल्‍म ‘आशिकी 2’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. इस फिल्‍म में उनके किरदार को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था. वहीं टाइगर ने फिल्‍म ‘हीरोपंती’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. उन्‍होंने अपने डांस मूव्‍स और एक्टिंग से दर्शकों को खासा हैरान किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें