Dadasaheb Phalke Awards 2020: ''सुपर 30'' के लिए ऋतिक रोशन को मिला ''सर्वश्रेष्ठ अभिनेता'' का अवार्ड

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

Hrithik Roshan Won Best Actor Award for Super 30 in Dadasaheb Phalke Awards 2020: हाल ही में मुंबई में दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवार्ड्स 2020 का आयोजन किया गया था. इसमें ऋतिक रोशन को 'सुपर 30' में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के खिताब से सम्मानित किया गया, जिसमें अभिनेता ने बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार की भूमिका निभाई है.

स्क्रीन पर विजय की कहानी पेश करते हुए ऋतिक रोशन ने अपने किरदार के साथ दर्शकों का दिल जीत लिया था. ऋतिक को फिल्म में उनके प्रदर्शन के लिए सराहा गया, जहां उन्होंने आनंद कुमार के किरदार की बारीकियों को सीखा और अपने किरदार में उतारा. आनंद कुमार ने ऋतिक की सराहना करते हुए कहा कि उन्हें विश्वास नहीं हो रहा था कि वह स्क्रीन पर खुद को देख रहे हैं या ऋतिक को.

फिल्म 'सुपर 30’ ने डीएसपीआईएफ अवार्ड्स में भी सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार जीता है. जब ऋतिक के नाम की घोषणा की गई, तो दर्शकों की प्रतिक्रिया से यह लगा कि उनकी परफॉर्मेंस को कितना पसंद किया गया है. ऋतिक रोशन की पिछली फिल्म 'वॉर' उनकी अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गर्इ है, जिसने 300 करोड़ क्लब में प्रवेश करते हुए सभी रिकॉर्ड तोड़ दिये हैं.
अभिनेता ने अपने किरदार के साथ स्क्रीन पर एक बहुत मजबूत कहानी पेश की है, जहां एक राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा, राजा वो ही बनेगा जो हकदार होगा, सभी के लिए एक आकांक्षात्मक टैगलाइन बन गयी है.
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें