33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

‘बागी 3’ में 100 किलो से ज्यादा विस्फोटक का हुआ यूज

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘बागी 3’ को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में टाइगर ने कई एक्शन सीन दिये हैं. इस फिल्म का पहले ही ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है, जिसमें टाइगर बम धमाकों के बीच से भागते नजर आ रहे हैं. तीन चॉपर ऊपर से बम […]

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘बागी 3’ को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में टाइगर ने कई एक्शन सीन दिये हैं. इस फिल्म का पहले ही ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है, जिसमें टाइगर बम धमाकों के बीच से भागते नजर आ रहे हैं. तीन चॉपर ऊपर से बम गिरते नजर आये थे.

आपको बता दें कि इस फिल्म में एक्शन सीन फिल्माने के लिए वीएफएक्स नहीं, बल्कि असली बम धमाके किये गये हैं. जी हां एक रिपोर्ट के मुताबिक इन बम धमाकों के बीच ही टाइगर श्रॉफ ने दौड़ लगायी.

पूरी फिल्म शूट करने के दौरान 400 धमाके किये गये और एक ही सीन में 90 धमाके किये गये हैं. यह सीन करते समय टाइगर श्रॉफ घायल भी हुए थे. इतना ही नहीं फिल्‍म के डायरेक्‍टर अहमद खान ने बताया कि ‘बागी 3’ के सीन को रियल दिखाने के लिए 100 किलो एक्सप्लोजन का इस्तेमाल किया गया है.

बता दें कि यह बागी फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्‍म हैं. इससे पहले बागी (2016)और बागी 2 (2018) में रिलीज हुई थी. फिल्‍म में टाइगर के अलावा श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख भी मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म 6 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें