29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अब जॉन अब्राहम के साथ बाटला हाउस में नजर आयेंगे आलोक पांडेय

एम एस धोनी, पीके, प्रेम रतन धन पायो और लखनऊ सेंट्रल जैसी फिल्मों में काम कर चुके आलोक पांडेय जल्द ही अनुपम खेर के साथ वन डे और जॉन अब्राहम के साथ बाटला हाउस में नज़र आयेंगे. . इसी महीने रिलीज़ हो रही वन डे में किरदार निभा रहे आलोक ने अनुपम खेर के साथ […]

एम एस धोनी, पीके, प्रेम रतन धन पायो और लखनऊ सेंट्रल जैसी फिल्मों में काम कर चुके आलोक पांडेय जल्द ही अनुपम खेर के साथ वन डे और जॉन अब्राहम के साथ बाटला हाउस में नज़र आयेंगे. . इसी महीने रिलीज़ हो रही वन डे में किरदार निभा रहे आलोक ने अनुपम खेर के साथ काम करने को अपनी जिंदगी का बेहद खास अनुभव बताया. अनुपम खेर के साथ यह उनकी दूसरी फिल्म है. इसके पहले दोनों एक साथ एम एस धोनी में नज़र आ चुके है. धोनी में आलोक ने सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त चिट्टू का किरदार निभाया था. अगले महीने आलोक की एक और फिल्म बाटला हाउस आने वाली है जिसमें उन्होंने एक बार फिर निर्देशक निखिल आडवाणी के साथ काम किया है.

दोनों ने एक साथ लखनऊ सेंट्रल की थी. अपने छोटे से करियर में ही आलोक ने अनुराग कश्यप, राजू हिरानी, सूरज बड़जात्या, नीरज पांडेय, निखिल आडवाणी और अशोक नंदा जैसे दिग्गज निर्देशकों के साथ काम किया है. इन फिल्मों के अलावा आलोक की एक और फिल्म जो इस साल खास होने वाली है वो है मुंजीर नकवी के निर्देशन में सहर. इस फिल्म में उन्हें ख्यातिप्राप्त अभिनेता पंकज कपूर के साथ काम करने का मौका मिला. पंकज कपूर के साथ काम करने के अपने अनुभवों को बताते हुए आलोक कहते हैं कि पंकज सर के साथ काम करने की उनकी सालों से तमन्ना थी. वो खुद अभिनय की पाठशाला हैं और उनके साथ स्क्रीन शेयर करना किसी सपने से कम नहीं था.

इस फिल्म में मैं उनके बेटे के किरदार में दिखूंगा. अपने अबतक के जर्नी के बाबत आलोक बताते हैं कि ये उनकी खुशनसीबी है कि राजश्री, फ्राइडे फिल्म्स और एम्मी एंटरटेनमेंट जैसे बड़े प्रोडक्शन हाउस उन्हें लगातार रिपीट कर रहे हैं. और उन्हें अनुपम खेर, पंकज कपूर जैसे सीनियर एक्टर्स के साथ काम करने का मौका मिल रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें