18.1 C
Ranchi
Tuesday, February 27, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

12th Fail: विधु विनोद चोपड़ा ने 12वीं फेल’ की सफलता पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 100 दिन पहले हमारा…

फिल्म 12वीं फेल के सिनेमाघरों में 100 सफल दिन पूरे करने पर फिल्म के कलाकार और क्रू ने जश्न मनाया. इस दौरान विधु विनोद चोपड़ा ने बताया कि कैसे एक निश्चित व्यापार एजेंसी ने भविष्यवाणी की थी कि, अधिकतम 12वीं फेल का जीवनकाल केवल 30 लाख रुपये होगा.

12th Fail: दिग्गज फिल्ममेकर विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म ‘12वीं फेल‘ ने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा दिया था. फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 100 दिन पूरे हो चुके है. बायोग्राफिकल ड्रामा में विक्रांत मैसी, मेधा शंकर मुख्य भूमिका में है. विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म 12वीं फेल आईपीएस अधिकारी मनोज कुमार शर्मा के जीवन पर आधारित है. विक्रांत मैसी ने मनोज की मुख्य भूमिका निभाई, जबकि मेधा ने उनकी प्रेमिका, आईआरएस अधिकारी श्रद्धा जोशी की भूमिका निभाई. फिल्म अब ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है और इसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है.

फिल्म 12वीं फेल ने सिनेमाघरों में पूरे किए 100 दिन

फिल्म 12वीं फेल के सिनेमाघरों में 100 सफल दिन पूरे करने पर फिल्म के कलाकार और क्रू ने जश्न मनाया. इसमें विधु विनोद चोपड़ा ने बताया कि जब वह फिल्म बना रहे थे, तब उनकी वाइफ और फिल्म समीक्षक अनुपमा चोपड़ा सहित सभी ने उन्हें इसे ओटीटी पर रिलीज करने के लिए कहा था. अपनी वाइफ के रिएक्शन को याद करते हुए फिल्म निर्माता ने कहा, ‘कोई भी आपकी और विक्रांत की फिल्म को सिनेमाघरों में देखने नहीं जाएगा.

https://www.instagram.com/p/C1q8AOoxTz2/?utm_source=ig_web_copy_link

विधु विनोद चोपड़ा बोले- सभी ने मुझे डरा दिया

विधु विनोद चोपड़ा ने कहा कि, उन्होंने यह भी कहा कि यह फिल्म नहीं चलेगी क्योंकि मैं अब फिल्मों से जुड़ा नहीं हूं. इसके ऊपर ट्रेड एजेंसियों ने लिखा कि 12वीं फेल में 2 लाख रुपये की ओपनिंग होगी और लाइफटाइम बिजनेस सिर्फ 30 लाख रुपये का होगा. सभी ने मुझे डरा दिया.” विधु विनोद चोपड़ा ने ये भी बताया कि कैसे एक निश्चित व्यापार एजेंसी ने भविष्यवाणी की थी कि, अधिकतम 12वीं फेल का जीवनकाल केवल 30 लाख रुपये होगा. बता दें कि 12वीं फेल जिस सेलेब्स ने देखी, उसने तारीफ की. लिस्ट में फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी, अनुभवी अभिनेता कमल हासन, अभिनेता-फिल्म निर्माता ऋषभ शेट्टी, अभिनेता कंगना रनौत और संजय दत्त, और अभिनेता-फिल्म निर्माता फरहान अख्तर, आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण का नाम शामिल है.

Also Read: 12th Fail की सफलता के बाद विक्रांत मैसी की चमकी किस्मत, हाथ लगी इस सुपरहिट डायरेक्टर की बड़ी वेब सीरीज, जानें

विधु विनोद चोपड़ा बोले- 100 दिन पहले…

विधु विनोद चोपड़ा ने कहा कि 12वीं फेल फिल्म बनाते रहने का एकमात्र कारण यह था कि उन्हें पता था कि वह एक ईमानदार फिल्म बना रहे हैं. वहीं, उन्होंने कहा कि, 100 दिन पहले हमारा पहला शो था और मेरे लिए, सब कुछ एक बात पर निर्भर करता है और वह है फिल्म बनाने का इरादा. आप वह फिल्म क्यों बना रहे हैं? मैंने एक ईमानदार फिल्म बनाई और नतीजा सबके सामने है.” बता दें कि हाल ही में विक्रांत ने फिल्मफेयर अवार्ड्स 2024 में 12वीं फेल में अपनी भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (क्रिटिक्स) का पुरस्कार जीता. 12वीं फेल ने सर्वश्रेष्ठ फिल्म (लोकप्रिय) का पुरस्कार भी जीता.

विक्रांत मैसी को मिला बड़ा प्रोजेक्ट

विक्रांत मैसी को राजकुमार हिरानी ने अपनी एक वेब सीरीज में काम करने का ऑफर दिया है. इसमें एक्टर मुख्य भूमिका में हैं. इस खबर की पुष्टि करते हुए, ‘3 इडियट्स’ के निर्देशक ने न्यूज18 से बात की. उन्होंने कहा कि, कुछ कहानियों के लिए लंबे प्रारूप के दृष्टिकोण की आवश्यकता होती है और उन पर फिल्म नहीं बनाई जाती. जिस पर हम फिलहाल विक्रांत मैसी के साथ काम कर रहे है, वो कुछ ऐसा है जो हमें कोविड के समय में मिला था. मैं सीरीज में एक श्रोता के रूप में काम करूंगा और इसलिए मैं शो में पूरी तरह से शामिल हो जाऊंगा. यह कुछ ऐसा है जिससे मैं बहुत खुश हूं क्योंकि मैं इसकी स्क्रिप्ट और जिस तरह से इसे आगे बढ़ाया गया है, उसे लेकर उत्साहित हूं.”

Also Read: 12th Fail: विक्रांत मैसी की ’12वीं फेल’ की IMDb रेटिंग जान चौंक जाएंगे आप, OTT पर 3 दिन में बनाया रिकॉर्ड!

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें