35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”मोहब्‍बतें” गर्ल ने अफवाहों पर लगाया विराम, ब्‍वॉयफ्रेंड संग शेयर की तसवीर!

बॉलीवुड अभिनेत्री किम शर्मा इनदिनों अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में हैं. खबरें है कि अभिनेत्री हषर्वर्धन राणे को डेट रही हैं. दोनों कई बार एकसाथ देर रात स्‍पॉट हुए हैं लेकिन दोनों ने अपने रिश्‍ते को कभी भी मीडिया के सामने कबूल नहीं किया. इस बीच किम शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा […]

बॉलीवुड अभिनेत्री किम शर्मा इनदिनों अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में हैं. खबरें है कि अभिनेत्री हषर्वर्धन राणे को डेट रही हैं. दोनों कई बार एकसाथ देर रात स्‍पॉट हुए हैं लेकिन दोनों ने अपने रिश्‍ते को कभी भी मीडिया के सामने कबूल नहीं किया. इस बीच किम शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्‍ट किया जिसने उनके रिश्‍ते पर मुहर लगा दी है. इस पोस्‍ट के साथ हर्षवर्धन के साथ एक तसवीर भी पोस्‍ट की है.

हर्षवर्धन के बर्थडे पर किम शर्मा ने इंस्‍टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए खूबसूरत कैप्‍शन भी लिखा है. अभिनेत्री ने लिखा,’ जन्‍मदिन की ढेर सारी शुभकामनायें बेबी. ऐसे ही चमकते रहो.’ इस तसवीर में दोनों सितारे बेहद खुश लग रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/Brb83yhhYTb/?utm_source=ig_embed&utm_medium=loading

किम के इस पोस्‍ट के बाद माना जा रहा है कि दोनों एकदूसरे को डेट कर रहे हैं. कुछ समय पहले भी किम और हर्षवर्धन को एकसाथ स्‍कूटी पर घूमते देखा गया था. वायरल हुई तसवीरों में हर्षवर्धन स्‍कूटी चला रही थी और किम उनके कंधे पर सिर रखकर बैठी हुई थीं.

गौरतलब है कि किम शर्मा ने इससे पहले बिजनेसमैन अली पंजानी से शादी की थी. साल 2010 में शादी के बाद वे कीनिया शिफ्ट हो गये थे. जब किम कीनिया से लौंटी तो उनके टूटते रिश्‍तों की अफवाहें उड़ने लगीं. अफवाहें यह भी थी कि अली ने किसी दूसरी महिला के चलते किम के साथ अपना नाता तोड़ दिया है. हालांकि किम ने अफवाहों पर विराम लगाते हुए कहा था कि ऐसा कुछ नहीं है. हालांकि अब दोनों अलग हो चुके हैं.

बता दें, किम शर्मा ने साल 2000 में ‘मोहब्‍बतें’ से अपनी सिने करियर की शुरुआत की थी. फिल्‍म में उन्‍होंने संजना का किरदार निभाया था. ‘मोहब्‍बतें’ उस साल की सुपरहिट फिल्‍म थी और इस फिल्‍म को अमिताभ बच्‍चन के करियर की कमबैक फिल्‍म माना जाता है. इस फिल्‍म में शाहरुख खान, ऐश्‍वर्या राय, जिमी शेरगिल और जुगल हंसराज ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी.

वहीं हर्षवर्धन राणे ने साल 2016 में रोमांटिक फिल्‍म ‘सनम तेरी कसम’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. इस फिल्‍म के गाने खूब पसंद किये गये थे. इसके बाद वे फिल्‍म ‘पलटन’ में दिखे थे. इससे पहले वे कई दक्षिण भारतीय फिल्‍मों में नजर आ चुके हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें