16.1 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeमनोरंजनबॉलीवुड''ठग्स ऑफ हिंदोस्तान'' हिंदी के अलावा इन भाषाओं में भी होगी रिलीज

”ठग्स ऑफ हिंदोस्तान” हिंदी के अलावा इन भाषाओं में भी होगी रिलीज

मुंबई : अमिताभ बच्चन, आमिर खान अभिनीत ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ को तमिल और तेलुगू में डब किया जाएगा ताकि अधिक से अधिक लोग फिल्म का लुत्फ उठा पायें. बच्चन और खान ने एक वीडियो के जरिये फिल्म के दोनों भाषाओं में रिलीज होने की जानकारी दी. निर्देशक विजय कृष्ण आचार्य ने कहा कि दोनों अभिनेताओं […]

मुंबई : अमिताभ बच्चन, आमिर खान अभिनीत ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ को तमिल और तेलुगू में डब किया जाएगा ताकि अधिक से अधिक लोग फिल्म का लुत्फ उठा पायें.

बच्चन और खान ने एक वीडियो के जरिये फिल्म के दोनों भाषाओं में रिलीज होने की जानकारी दी. निर्देशक विजय कृष्ण आचार्य ने कहा कि दोनों अभिनेताओं का पहली बार एक साथ आना दर्शकों के लिए एक तोहफा होगा.

आचार्य ने एक बयान में कहा कि हमारा देश फिल्मप्रेमियों का है और फिल्में प्रायः एक सांस्कृतिक गोंद की तरह हैं जो हमें आपस में बांधती हैं. यह भौगोलिक बेड़ियों को तोड़ता है.

हम उम्मीद करते हैं कि दर्शकों को ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में एक ऐसी कहानी मिलेगी जो सार्वभौमिक है और जिसकी प्रस्तुति अद्वितीय है. ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी नजर आएंगी. फिल्म आठ नवंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें