बोलीं संभावना सेठ- बिहार ने मुझे बहुत कुछ दिया

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

पटना है मेरा दूसरा घर पटनिया प्रेम की भाषा

पटना : बेशक! मैं मुंबई में रहती हूं, लेकिन पटना मेरा दूसरा घर है. यहीं कारण है कि बार- बार यहां आती रहती हूं. यहां के लोग तो अच्छे हैं ही, लेकिन पटनिया भाषा भी बहुत अच्छी है. यह प्रेम की भाषा है. ये बातें अभिनेत्री संभावना सेठ ने शनिवार को एक कार्यक्रम के दौरान कहीं. उन्होंने कहा कि बिहार ने मुझे बहुत कुछ दिया है. उसी के कारण आज मैं इस मुकाम पर हूं. भोजपुरी सिनेमा में आइटम क्वीन के नाम से मशहूर संभावना सेठ ने बताया कि वे भोजपुरी की पहली वेब सीरीज 'हीरो वर्दीवाला' में निरहुआ के साथ आइटम सांग कर रही है और इसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है.

उन्होंने बताया कि वे कुछ विशेष करना चाहती है. इसलिए वे इन दिनों काफी महेनत कर रही हूं ताकि दर्शकों को कुछ नया दे सकूं. इसके लिए कैमरे के पीछे डांस कर रही है. जल्दी की दर्शकों को एक अनोखी प्रेम कहानी पर बन रही फिल्म लागल रहा बताशा रिलीज होने वाली है. संभावना सेठ ने बताया कि उसने अपने करियर की शुरुआत 'पागलपन' फिल्म से की थी, लेकिन ये बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी थी. इसके बाद वे कई फिल्मों में नजर आयीं लेकिन '36 चाइना टाउन' के सुपरहिट गाने 'आशिकी में तेरी' ने उन्हें देशभर में लोकप्रिय बना दिया.

उन्होंने बताया कि 'बिग बॉस 2' ने उसे अलग पहचान दिया. संभावना ने बताया कि 200 से ज्यादा भोजपुरी फिल्में कर चुकी हैं और बॉलीवुड तथा भोजपुरी 250 से ज्यादा गानों में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने बताया कि उनके पिता जी उन्हें पुलिस अधिकारी बनाने चाहते थे लेकिन मैं अभिनेत्री बनना चाहती थी. इसमें परिवार को भरपूर सहयोग मिला.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें