29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

VIDEO: भारत बंद के दिन भी नहीं रुकी टाइगर की दहाड़, जानिए ”बागी 2” की अबतक की कमाई

मुंबई : गत शुक्रवार रिलीज हुई टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी दहाड़ जारी रखी है और रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है. फिल्‍म साल की सबसे बड़ी ओपनिंग साबित हुई है. फिल्म हर रोज ही धमाकेदार कमाई कर रही है. सोमवार को भारत बंद का असर भी इस फिल्म […]

मुंबई : गत शुक्रवार रिलीज हुई टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी दहाड़ जारी रखी है और रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है. फिल्‍म साल की सबसे बड़ी ओपनिंग साबित हुई है. फिल्म हर रोज ही धमाकेदार कमाई कर रही है. सोमवार को भारत बंद का असर भी इस फिल्म की कमाई पर नहीं पड़ा और सोमवार को फिल्म ने कुल 12.10 करोड़ की कमाई की. इसके साथ ही घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का कलेक्शन 85 करोड़ के पार हो गया है. जल्द ही फिल्म 100 करोड़ क्लब में अपना नाम दर्ज करा लेगी.

यहां चर्चा कर दें कि पहले दिन ‘बागी 2’ ने 25.10 करोड़ की कमाई की. फिल्म ने शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर 20.40 करोड़ रुपये की कमाई की, जबकि रविवार को 27.60 करोड़ रुपये की शानदार वृद्धि देखी गयी. वहीं भारत बंद के दिन यानी सोमवार को फिल्म ने 12.10 करोड़ कमाकर धमाल मचा दिया. कुल मिलाकर इस फिल्म ने अब तक 85.10 करोड़ का कारोबार अबतक कर लिया है.

आपको बता दें कि ‘बागी 2’ को वर्ल्डवाइड 4125 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. फिल्म को भारत में 3500 और ओवरसीज में 625 स्क्रीन्स मिले हैं. फिल्म में टाइगर श्रॉफ के अलावा दिशा पटानी, मनोज वाजपेयी और रणदीप हुड्डा मुख्य किरदार में हैं. फिल्म की कमाई से पूरी स्टारकास्ट बहुत खुश है. टाइगर श्रॉफ ने वीडियो जारी कर दर्शकों के प्रति अपना आभार भी व्यक्त किया. कल सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करते हुए कहा उन्होंने लिखा, कि प्यार के साथ..हम हमेशा आभारी रहेंगे. बागी 2….

VIDEO

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें