1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bmc fir against actress gauahar khan as she did not followed covid 19 guidelines after testing positive bud

अरे क्या! कोरोना पॉजिटिव होते हुए भी शूटिंग कर रहीं थीं गौहर खान, दर्ज हुई एफआईआर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
FIR against Gauahar Khan
FIR against Gauahar Khan
instagram

BMC FIR against Gauahar Khan : टीवी और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) के खिलाफ बीएमसी (BMC) ने एफआईआर दर्ज की है. गौहर खान पर कोरोना पॉजिटिव (Gauahar Khan Tested Positve For COVID-19) पाए जाने के बाद गाइडलाइन्स का पालन ना करने का आरोप लगा है. जिसके बाद बीएमसी ने ये कड़ा कदम उठाया है. बता दें कि कोरोना वायरस ने एक बार फिर रफ्तार पकड़ ली है. हाल ही में रणबीर कपूर, तारा सुतारिया से लेकर आशीष विद्यार्थी तक कई सेलेब्‍स इसकी चपेट में आ चुके हैं.

मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में बीएमसी द्वारा एक्‍ट्रेस के खिलाफ IPC की धारा 188, 269 और 270 के तहत मामला दर्ज कराया गया है. इसकी जानकारी ट्वीट कर दी गई है. गौहर खान पर आरोप है कि वो कोरोना से संक्रमित हैं और नियमों का पालन ना करते हुए फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच रही हैं.

बीते दिनों गौहर के पिता का हुआ था निधन

कुछ दिनों पहले ही गौहर खान के पिता का निधन हो गया था. उनके पिता जफर अहमद खान लंबे समय से बीमार चल रहे थे और अस्‍पताल में एडमिट थे. एक्‍ट्रेस के पिता को मुंबई में सुपुर्द-ए-खाक किया गया. इस दौरान जैद भी अपने पूरे परिवार के साथ गौहर खान के साथ दिखे थे.

25 दिसंबर को की थी शादी

एक्‍ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) और जैद दरबार (Zaid Darbar) ने बीते 25 दिसंबर को शादी की थी. दोनों की शादी और रिसेप्शन की तसवीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे. बता दें कि गौहर और म्यूजिक डायरेक्टर इस्माइल दरबार (Ismail Darbar) के बेटे जैद दरबार (Zaid Darbar) पिछले कुछ समय से एकदूसरे को डेट कर रहे थे.

इन फिल्‍मों में आ चुकी हैं नजर

बता दें कि गौहर ने बेगम जान, इश्कजादे, क्या कूल है हम जैसी फिल्मों में काम किया है. वो बिग बॉस सीजन 7 की विनर भी रह चुकी है और हाल ही में बिग बॉस 14 में तूफानी सीनियर के रुप में नजर आई थी. उन्‍होंने 18 साल की उम्र में 2002 में वह फेमिना मिस इण्डिया प्रतियोगिता में भाग लेते हुए चौथे नम्बर पर आई थी, और उन्होंने मिस प्रतिभाशाली का ख़िताब जीता था. इसके कुछ वर्षों के बाद ही उन्होंने मिस इंटरनेशनल प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व किया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें