1. home Home
  2. entertainment
  3. bigg boss ott sidharth shukla and shehnaaz gill entry in karan johar show makers share photo latest update dvy

Bigg Boss OTT में Sidharth Shukla-Shehnaaz Gill की होगी इंट्री? करण जौहर के शो में लगेगा रोमांच का तड़का

'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) में ये रविवार काफी एंटरटेनिंग होने वाला है. शो में एक कपल की इंट्री होने वाली है और ऐसी चर्चा है कि ये कपल सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल हैं. हालांकि मेकर्स की ओर से एक पोस्ट शेयर किया गया है जिसमें किसी का चेहरा नहीं देख रहा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sidharth Shukla and Shehnaaz Gill in bigg boss ott
Sidharth Shukla and Shehnaaz Gill in bigg boss ott
instagram

Bigg Boss OTT : 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) में दर्शकों को हाई- वोल्डेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. शो को करण जौहर होस्ट कर रहे है और इसे ज्यादा से ज्यादा दिलचस्प और रोमांचक बनाने के लिए मेकर्स नया ट्विस्ट लेकर आ रहे है. मीडियो रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि शो में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल नजर आने वाले हैं.

दरअसल, वूट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. इसे शेयर कर कैप्शन में लिखा हुआ है, बिग बॉस ओटीटी का पहला संडे का वार होने वाला है सुपर एंटरटेनिंग जब आएगी बिग बॉस की पसंदीदा जोड़ी. क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं वो कौन है? इस पोस्ट में किसी का चेहरा नहीं दिख रहा है.

इस पोस्ट पर फैंस लगातार कमेंट कर बता रहे है कि बिग बॉस ओटीटी में कौन आने वाला है. कई यूजर्स ने सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का नाम लिया तो कुछ यूजर्स इसमें अली गोनी और जैसमीन भसीन का नाम कमेंट में लिख रहे है. हालांकि अब तो ये आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा कि कौन होगा ये कपल.

गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के चाहने वालों की लंबी लिस्ट है. दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसन्द करते है. दोनों पिछले साल सलमान खान के बिग बॉस में भी नजर आ चुके है. सिद्धार्थ तूफानी सीनियर के तौर पर नजर आए थे, जिसमें उनेक साथ हिना खान और गौहर खान भी थे.

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल एक साथ कई म्यूजिक वीडियो में काम कर चुके है. इसके अलावा ऐसी चर्चा है कि दोनों साथ में किसी फिल्म में नजर आने वाले हैं. वहीं, कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने सिद्धार्थ के साथ अपने रिश्ते पर बात करते हुए उन्हें अपना परिवार बताया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें