1. home Home
  2. entertainment
  3. bigg boss ott shamita shetty angry with raqesh bapat says i am not your girlfriend watch video bud

Bigg Boss OTT: राकेश बापट की इस 'हरकत' से नाराज हुईं शमिता शेट्टी, बोलीं मैं तुम्हारी गर्लफ्रेंड नहीं...VIDEO

बिग बॉस ओटीटी में राकेश बापट और शमिता शेट्टी का कनेक्शन फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. दोनों की केमिस्ट्री लोगों का ध्यान खींच रही है. लगता है राकेश को शमिता में एक अच्छा दोस्त मिल गया है और इसलिए वह घर में शमिता के साथ अपनी पर्सनल लाईफ के राज खोलते नजर आये हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bigg Boss OTT
Bigg Boss OTT
instagram

Bigg Boss OTT : बिग बॉस ओटीटी में राकेश बापट और शमिता शेट्टी का कनेक्शन फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. दोनों की केमिस्ट्री लोगों का ध्यान खींच रही है. लगता है राकेश को शमिता में एक अच्छा दोस्त मिल गया है और इसलिए वह घर में शमिता के साथ अपनी पर्सनल लाईफ के राज खोलते नजर आये हैं. हाल ही में उन्होंने खुलासा किया कि रिद्धि डोगरा के साथ शादी खत्म करने के फैसले ने उन्हें कितना प्रभावित किया था. अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है.

बिग बॉस ओटीटी के हालिया प्रोमो में राकेश को शमिता के साथ चीजों को सुधारने की कोशिश करते देखा जा सकता है. जब वो रोती हुईं दिव्या अग्रवाल को सांत्वना देने कोशिश कर रहे होते हैं, उस समय शमिता का रिएक्शन देखने जैसा है. राकेश किचन एरिया में शमिता के पास जाते हैं और उनसे पूछते हैं कि क्या वे बात कर सकते हैं. वो ना में जवाब देती हैं जिसके पर सफाई देते हुए राकेश कहते हैं कि, "मैं चाहता था कि वह (दिव्या) खुद को संभाल लें."

शमिता राकेश का बिहेव देखते हुए कहती है, "तुम मुझे जस्टिफिकेशन क्यों दे रहे हो? मैं तुम्हारी गर्लफ्रेंड नहीं हूं." वहीं दोनों को देखकर निशांत भट्ट हंसते नजर आते हैं. इस प्रोमो को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए, बिग बॉस ओटीटी के निर्माताओं ने इसे कैप्शन दिया, "ये लड़का है दीवाना, है दीवाना दीवाना .... ड्रॉप ए (दिल) अगर आपको ये दोनो लगते हैं क्यूट.

राकेश बापट की पर्सनल लाईफ की बात करें तो उन्होंने साल 2011 में टेलीविजन अभिनेत्री रिधि डोगरा से शादी की थी. अलग होने की घोषणा करते हुए राकेश और रिद्धि ने एक संयुक्त बयान जारी किया था, जिसमें लिखा था, "हां, हम अलग रह रहे हैं... हम दो सबसे अच्छे दोस्त हैं जो अब कपल नहीं हो सकते हैं."

राकेश बापट के वर्कफ्रंट की बात करें तो, एक्टर तू आशिकी, क़ुबूल है, होंगे जुदा ना हम, सिंपली सपने जैसे कई टेलीविज़न शो का हिस्सा रहे हैं. राकेश ने तुम बिन सहित कुछ बॉलीवुड फिल्में भी की हैं, जिसमें उन्होंने अमर शाह की भूमिका निभाई थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें