1. home Home
  2. entertainment
  3. bigg boss ott millind gaba and akshara singh get eliminated fans slams makers neha bhasin pratik sehajpal bud

Bigg Boss OTT: मिलिंद गाबा और अक्षरा सिंह हुए घर से बेघर, मेकर्स पर जमकर भड़के फैंस

पंजाबी सिगर मिलिंद गाबा और भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह सबसे कम वोट मिलने की वजह से शो से एलिमिनेट हो गये हैं. दोनों शो में एकदूसरे का कनेक्शन थे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मिलिंद गाबा और भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह बिग बॉस ओटीटी से बाहर हो गये हैं.
मिलिंद गाबा और भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह बिग बॉस ओटीटी से बाहर हो गये हैं.
instagram

करण जौहर का बिग बॉस ओटीटी लगातार किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोर रहा है. दिन की शुरुआत निशांत और मूस जटाना के फनी मूमेंट और प्रतीक नेहा की कोड लैंग्वेज में बोलने के प्यारे अंदाज से हुई. लेकिन ये तूफान से पहले की शांति थी. क्योंकि करण जौहर के संडे का वार में जनता और घरवालों ने अक्षरा सिंह पर नाराजगी जाहिर की. उन्होंने बीते एपिसोड में 'बॉडी शेमिंग' पर भद्दी टिप्पणी की थी. हालांकि अक्षरा ने सबसे माफी मांगी.

इसके बाद करण जौहर ने अनाउंस किया कि पंजाबी सिगर मिलिंद गाबा और भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह सबसे कम वोट मिलने की वजह से शो से एलिमिनेट होते हैं. चूंकि दोनों एकदूसरे का कनेक्शन थे. ये घरवालों के लिए झटका था कि इस हफ्ते डबल एविक्शन था. रविवार का वार काफी हंगामेदार रहा.

हालांकि फैंस सोशल मीडिया पर नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं और उनका कहना है कि अक्षरा सिंह के साथ भेदभाव किया गया है. यूजर्स का कहना है कि घर में कई चीजें हुई है. उसपर तो कोई बात ही नहीं हुईं. दूसरा अक्षरा का वो मतलब ही नहीं था जो घरवाले निकाल रहे हैं.

करण जौहर ने अक्षरा सिंह से कहा कि वो शो में लोगों को जज करती हैं. अक्षरा साफ मना किया कि वो ऐसा कुछ भी नहीं कर रही हैं. हालांकि, करण जौहर उनके जवाब से संतुष्ट नहीं दिखे. इसके बाद प्रतीक सहजपाल भी अक्षरा सिंह पर निशाना साधते हैं. उनका कहना है कि वो ऐसा करके खुद की इज्जत को नुकसान पहुंचा रही हैं. बता दें कि प्रतीक और अक्षरा ने सबसे पहले शो में एकदूसरे का कनेक्शन बनकर इंट्री की थी.

इधर शमिता शेट्टी भी भोजपुरी एक्ट्रेस पर वार करने का कोई मौका नहीं छोड़तीं. वो कहती हैं कि अक्षरा सिंह को इस घर के अंदर सबसे ज्यादा गुस्सा आता है. इस वजह से कई परेशानियां खड़ी हो जाती है. वहीं निशांत भट्ट, शमिता को घर की सबसे घमंडी कंटेस्टेंट कहते हैं. इस पर शमिता शेट्टी निशांत पर भड़क जाती हैं. दोनों के बीच थोड‍़ी तूतू मैं मै होती है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें