1. home Home
  2. entertainment
  3. bigg boss ott fame urfi javed trolled for backless dress users comment aapko dusri stylist dhundni chahiye dvy

बैकलेस ड्रेस-सिर पर घूंघट, अजीब आउटफिट को लेकर ट्रोल हुई उर्फी जावेद, यूजर्स बोले- आपको दूसरी स्टाइलिस्ट...

बिग बॉस ओटीटी फेम एक्ट्रेस उर्फी जावेद एक बार फिर से अपनी ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं. उर्फी ने अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं, जिसमें उनके आउटफिट को लेकर यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
उर्फी जावेद आउटफिट को लेकर हुई ट्रोल
उर्फी जावेद आउटफिट को लेकर हुई ट्रोल
instagram

Urfi Javed Troll: बिग बॉस की पूर्व ओटीटी प्रतियोगी उर्फी जावेद इन दिनों अक्सर अपने आउटफिट को लेकर चर्चा में रहती हैं. हाल ही में उर्फी के एयरपोर्ट लुक ने काफी सुर्खियां बटोरीं थी. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस को उनकी ड्रेस की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. यूजर्स इस पर अपना रिएक्शन भी दे रहे है.

उर्फी जावेद एक बार फिर से फैशनेबल लुक के साथ वापस आ गई हैं. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तसवीरें पोस्ट की है, जिसमें वो शिमरी बैकलेस ड्रेस में दिख रही है. उर्फी बैकलेस टॉप और स्कर्ट में वो काफी हटके लग रही है. उन्होंने अपने सिर पर घूंघट भी डाल रखा है. उर्फी के अजीब आउटफिट को देखकर यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे.

एक्ट्रेस के इस लुक को देखकर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे है. एक यूजर ने लिखा, ये कौन सा हिजाब है बहन. एक यूजर ने लिखा, आपको दूसरी स्टाइलिस्ट ढूंढनी चाहिए. एक इंस्टा यूजर ने लिखा, ये क्या है. ये क्या ड्रेसिंग सेंस है बहन फालूत. कई यूजर्स ने उनकी ड्रेस को बेकार भी बताया.

इससे पहले उर्फी जावेद को उनके एयरपोर्ट लुक के लिए जमकर ट्रोल किया गया था. उर्फी एयरपोर्ट पर जैकेट के अंदर स्पोर्ट्स ब्रा पहने दिखी थी. इस आउटफिट को लेकर उन्हें यूजर्स ने खूब खरी- खोटी सुनाया था. हालांकि एक्ट्रेस ने उन्हें ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया था.

उर्फी जावेद ने इसे लेकर कहा था कि 'मेरे पास कपड़ों से ज्यादा भी बहुत कुछ है. लोग पता नहीं क्यों मेरे बारे में बात नहीं करते. मैं समझ चुकी हूं कि मैं चाहे कुछ भी पोस्ट करूं, लोगों को पास हमेशा कहने के लिए कुछ होता है. चाहें मैं बिकिनी में हूं या सलवार सूट मे, घटिया कमेंट हमेशा ही होते हैं.'

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें