1. home Home
  2. entertainment
  3. bigg boss ott contestant nishant bhat earlier worked with karan johar as assistant choreographer in ae dil hai mushkil dancer is very much scared of salman khan akshara singh instagram sry

Bigg Boss OTT: Karan Johar की फिल्म के लिए कोरियोग्राफी कर चुके हैं Nishant Bhat, Salman Khan लगता है इनको डर

बिग बॉस ओटीटी के मेल कंटेस्टेंट निशांत भट का कहना है कि लोग उन्हें बतौर डांसर जानते हैं. लेकिन वे निशांत के बारे में ज्यादा नहीं जानते. बिग बॉस से वो उन्हें भी जानने लगेंगे

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bigg Boss OTT: Nishant Bhat earlier wored with Karan Johar
Bigg Boss OTT: Nishant Bhat earlier wored with Karan Johar
instagram

बिग बॉस ओटीटी के प्रतियोगी निशांत भट्ट (Nishant Bhat) कलर्स टीवी के डांस दीवाने में वह बतौर कंटेस्टेंट्स थे. इसलिए बिग बॉस में एंट्री करने से पहले निशांत ने अर्जुन बिजलानी और करण वाही के साथ एक शानदार डांस किया और डांस दीवाने के मंच से यह टीवी के करण-अर्जुन निशांत को करण जौहर के पास लेकर आए. सुपर डांसर 3 में निशांत शो की विनर रुपसा के गुरु थे. दोनों ने शो में कई धमाकेदार परफॉर्मेंस देकर शो के जज समेत दर्शकों का दिल भी जीत लिया था. 

करण जौहर की फिल्म में कोरियोग्राफी कर चुके हैं निशांत

प्रतियोगी निशांत भट्ट का कहना है कि लोग उनके डांसिंग टैलेंट के बारे में जानते हैं, लेकिन वे उनके बारे में ज्यादा नहीं जानते हैं. बिग बॉस खुद के बारे में बताने का एक अच्छा मौका है. आपको बता दें करण जौहर की 2016 में रिलीज फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के गीत चन्ना मेरया और क्यूटी पाई में निशांत बतौर असिसटेंट डायरेक्टर काम कर चुके हैं. यह देखते हुए कि उन्होंने करण जौहर के साथ पहले काम किया है, क्या उन्हें लगता है कि उन्हें एडवांटेज मिल सकता है.

मलाइका अरोड़ा को इंप्रेस करने में कामयाब हुए निशांत

शो में मलाइका अरोड़ा ने करण नाथ और निशांत भट्ट को पोल डांस का टास्क दिया. इस टास्क में करण नाथ से मलाइका इम्प्रेस हुई. करण के साथ साथ राकेश बापट भी मलाइका अरोड़ा को प्रभावित करने में कामयाब हुए.

सलमान के बारे में निशांत ने कही ये बात

निशांत ने पिंकविला के दिए इंटरव्यू में बताया , "अगर मैं बड़े घर (सलमान खान द्वारा होस्ट) तक पहुंचने में कामयाब हो जाता हूं तो मुझे सलमान सर डर लगेगा. पहले भी उन्होंने मुझे दूसरे शो में परफॉर्म करते देखा है और मेरी तारीफ भी की है. लेकिन अगर वह मुझ पर गुस्सा करते हैं, या मेरी सराहना करते हैं या मुझे सुधारते हैं - मुझे बस इसी बात का डर है, क्योंकि मैं उसे एक महान शिक्षक मानता हूं."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें