1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss fame himanshi khurana tested positive for coronavirus covid 19 after being part of farmers protest bud

'बिग बॉस' फेम हिमांशी खुराना कोरोना पॉजिटिव, किसान रैली में हुई थीं शामिल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Himanshi Khurana
Himanshi Khurana
Photo: Instagram

Himanshi Khurana Corona Positive : 'बिग बॉस' एक्‍स कंटेंस्‍टेंट हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. उन्‍होंने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया इंस्‍टाग्राम पर दी है. 25 सितंबर को हिमांशी खुराना किसान रैली में शामिल हुई थीं. हिमांशी खुराना ने लिखा,' मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि मैं कोरोना पॉजिटिव पाई गई हूं. सारी सावधानियां बरतने के बाद ऐसा हुआ है. आप जानते हैं कि मैं दो दिन पहले एक रैली में शामिल हुई थी. वह जगह काफी भीड़ वाली थी.'

उन्‍होंने आगे कहा,' मुझे शूट पर जाना था लेकिन इससे पहले मैंने खुद का कोरोना टेस्ट करवाने का सोचा. जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, मैं उन सभी से कहना चाहती हूं कि वह सभी अपना कोरोना टेस्ट करा लें. आने वाली रैलियों में सावधानियां बरतें. आप कतई इस बात को ने भूलें कि हम महामारी से जूझ रहे हैं, इसलिए आप अपना ख्याल रखें.”

View this post on Instagram

🙏🙏

A post shared by Himanshi Khurana 👑 (@iamhimanshikhurana) on

बता दें कि केंद्र सरकार द्वारा लाये गये नये कृषि बिल का जबरदस्त विरोध हो रहा है. कई फिल्मी हस्तियों ने भी किसानों की मांगों के समर्थन में अपनी बात रखी थी. इस बीच पंजाबी एक्ट्रेस और सिंगर हिमांशी खुराना ने न सिर्फ सोशल मीडिया पर इसका समर्थन किया, बल्कि वह किसानों के बीच भी प्रदर्शन करने पहुंचीं थीं. एक्ट्रेस पिछले काफी समय से किसानों का समर्थन कर ही हैं और सोशल मीडिया पर किसानों को लेकर पोस्ट कर रही हैं.

आसिम रियाज ने की थी हिमांशी

वहीं, हिमांशी के कथित बॉयफ्रेंड असीम रियाज ने हिमांशी के किसान रैली में शामिल होने को लेकर उनका सपोर्ट किया है. आसिम ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए हिमांशी की तारीफ की थी. आसिम ने हिमांशी की तारीफ में लिखा था- वेलडन हिमांशी. हिमांशी किसानों के मुद्दों पर कंगना रनोट पर भी गुस्सा जाहिर किया था.

किया था इस बीमारी का खुलासा

हिमांशी खुराना इन दिनों पीसीओएस के दर्द से गुजर रही हैं और उनकी हालत बेहद खराब है. स्पॉटब्वाय से बातचीत में एक सूत्र ने बताया था कि, ‘उनका पीसीओएस बहुत खराब स्तर पर पहुंच गया है. जिसकी वजह से उन्हें सूजन आ गई है और बहुत ब्लीडिंग हो रही है. एक्ट्रेस की हालत इतनी खराब है कि वो ठीक से चल भी नहीं पा रही हैं. जिसके कारण वो फ्लाइट में उन्हें व्हील चेयर के जरिए अंदर ले जाया गया था.

किसानों का अपमान करने के आरोप में कंगना रनौत के खिलाफ केस दर्ज, जानें पूरा मामलाबिग बॉस से बटोरी थीं सुर्खियां

आसिम और हिमांशी की जोड़ी बिग बॉस में बनी थी जिसे दर्शकों का खूब प्‍यार मिला था. आसिम ने तो बिग बॉस के घर में ही हिमांशी को प्रपोज कर दिया था, हालांकि हिमांशी ने घर के बाहर आने के बाद आसिम को पसंद करनेवाली बात कही थी. पिछले दिनों आसिम की फैमिली के साथ हिमांशी की तसवीरें भी खूब वायरल हुई थी.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें