1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss fame ajaz khan detained by ncb in drug case ajaz khan contoversy bollywood drugs case gauhar khan bigg boss 7 kushal tondon sry

Bigg Boss फेम Ajaz Khan को NCB ने ड्रग्स केस में किया गिरफ्तार, एक जमाने में Gauhar Khan के पीछे लट्टू थे एक्टर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ड्रग्स मामले में बिग बॉस 7 फेम एजाज खान हुए गिरफ्तार
ड्रग्स मामले में बिग बॉस 7 फेम एजाज खान हुए गिरफ्तार
instagram

बिग बॉस 7 फेम एजाज खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने एक कथित ड्रग मामले में गिरफ्तार किया है. ड्रग पेडर शादाब बटाटा को गिरफ्तार किया गया और कथित तौर पर पूछताछ के दौरान एजाज खान का भी नाम लिया. अभिनेता एजाज खान पर बटाटा गैंग का ही हिस्सा होने का आरोप है. वर्तमान में, NCB अंधेरी और लोखंडवाला में अज़ाज़ के आवास पर छापेमारी कर रहा है. बताया गया है कि आज एजाज खान राजस्थान से मुंबई लौटे इसके बाद एनसीबी ने उन्हें हिरासत में ले लिया है.

एजाज खान पहले भी गिरफ्तार हो चुके हैं

एजाज खान पहली बार गिरफ्तार नहीं हुए हैं, वे इससे पहले भड़काऊ पोस्ट शेयर करने के मामले में जेल जा चुके हैं. दरअसल एजाज खान (Ajaz Khan ) ने हाल ही में फेसबुक लाइव के दौरान कुछ ऐसा कह दिया था, जिसके बाद वह अचानक ही ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे और लोगों ने उन्हें गिरफ्तार करने की मांग शुरू कर दी. एजाज ने फेसबुक लाइव के दौरान कहा कि, 'देश में चींटी मर गई, तो मुसलमान जिम्‍मेदार, हाथी मर गया तो मुसलमान को जिम्‍मेदार ठहरा दिया, यानी हर चीज के लिए मुसलमान जिम्‍मेदार है. आखिर यह साजिश कर कौन रहा है, कभी सोचा आप लोगों ने. बता दें कि इससे पहले साल 2018 में भी नवी मुंबई पुलिस ने ड्रग्स के मामले में ऐक्टर को गिरफ्तार किया था.

2 करोड़ की ड्रग्स के साथ हुई शादाब बटाटा की गिरफ्तारी

NCB ने इस कार्रवाई के दौरान मुंबई के सबसे बड़े ड्रग्स सप्लायर फारुख बटाटा के बेटे शादाब बटाटा को 2 करोड़ की MD ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया था. एनसीबी के मुताबिक फारुख बटाटा का बेटा शादाब बॉलीवुड की पार्टियों में ड्रग्स सप्लाई किया करता था. मुंबई में विदेश से आने वाली ड्रग्स का सबसे बड़ा सप्लायर फारुख बटाटा ही है.

एक समय आलू बेचा करता था फारूख

फारूख अपनी शुरूआती जिंदगी में आलू बेचता था. उस समय वह अंडरवर्ल्ड के कुछ लोगों के संपर्क में आया और आज की तारीख में वह मुंबई का सबसे बड़ा ड्रग्स सप्लायर है.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें