1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss ex contestant aijaz khan arrives at the set of the film after leaving bigg boss season 14 shooting begins of gabbar ki gang pavitra punia hot and bold instagram photos sry

Bigg Boss के घर से निकलकर फिल्म के सेट पर पहुंचे एजाज खान...शूटिंग शुरू

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
एजाज खान ने शुरु की अपने फिल्म की शूटिंग
एजाज खान ने शुरु की अपने फिल्म की शूटिंग
Prabhat Khabar

बिग बॉस 14 के घर से अभिनेता एजाज खान अपनी फिल्म के कमिटमेंट्स की वजह से बाहर निकल गए हैं और घर से निकलते ही वह अपनी फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर चुके हैं. आज कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर अभिनेता के सफेद पठानी शूट पहने तस्वीरें वायरल हो रही है. यह एजाज के फ़िल्म के सेट की तस्वीरें हैं. जिसकी शूटिंग उन्होंने आज से शुरू की है. फिल्म की कहानी क्या है और उनका किरदार क्या है इस पर अभी तक सस्पेंस बरकरार है.

एजाज बिग बॉस के इस सीजन के सबसे लोकप्रिय प्रतियोगी रहे हैं. वह पहले प्रतियोगी इस सीजन के थे जिन्होंने घर में एंट्री की थी. उन्होंने टास्क जीतकर खुद को इस सीजन के पहले फाइनलिस्ट के तौर पर भी सुरक्षित कर लिया था ऐसे में खबरे आ रही हैं कि एज़ाज़ अपनी शूटिंग कमिटमेंट्स को पूरा करके बिग बॉस के घर वापस जा सकते हैं तब तक उनके बजाय शो में अभिनेत्री देबोलिना भट्टाचार्या प्रॉक्सी के तौर पर शो में दिखेंगी. एज़ाज़ के आने के बाद वो घर से चली जाएगी या नहीं ये सवाल तो आनेवाले एपिसोड्स ही देंगे.

आज के एपिसोड में अभिनेत्री देबोलिना भट्टाचार्या और लेखक विकास गुप्ता शो में एंट्री करने वाले हैं. विकास गुप्ता के शो में फिर से एंट्री करने को लेकर कइयों को एतराज है. खराब स्वास्थ्य की वजह से विकास ने शो को बीच में ही छोड़ दिया था लेकिन अब फिर वह शो में एंट्री करने वाले हैं।कइयों का कहना है कि इससे शो के मूल फॉर्मेट के साथ खिलवाड़ हो रहा है क्योंकि बिग बॉस का मतलब है कि प्रतियोगी को घर में आने के बाद फिर बाहरी दुनिया औऱ लोगों से संपर्क नहीं रखना है।ऐसे बीच बीच में शो से बाहर चले जाना और फिर शो का हिस्सा बनना सही नहीं है.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें