15.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeमनोरंजनBigg Boss 17 Winner: ट्रॉफी के साथ बिग बॉस 17 के विनर को मिलेगा इतने लाख का चेक, जानें...

Bigg Boss 17 Winner: ट्रॉफी के साथ बिग बॉस 17 के विनर को मिलेगा इतने लाख का चेक, जानें कौन मारेगा बाजी?

सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 के इस सीजन का फिनाले जल्द ही होने वाला है. इस पूरे सीजन लड़ाई, झगड़ा, प्यार, इमोशन का भरपूर पैकेज लोगों को देखने को मिला और इसी वजह से ये शो टीआरपी के मामले में भी हमेशा आगे रहा. अब जल्द ही विनर के नाम से पर्दा हटने वाला है.

Bigg Boss 17 Winner: रियलिटी शो बिग बॉस 17 अब कुछ ही दिनों में खत्म होने वाला है. ईशा मालविया के एलिमिनेशन के बाद अब अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, मानना चोपड़ा, मुन्नवर फारूकी और अरुण श्रीकांत फिनाले की रेस में डटे हुए हैं. इस बीच अब सभी की निगाहें इस बात पर टिकी हुई हैं कि आखिर इस सीजन का विनर कौन होगा, लेकिन क्या आप को पता है कि जीतने वाले को कितने पैसे मिलेंगे ? आइए जानते हैं.

6 घंटे का होगा ग्रैंड फिनाले एपिसोड.

बिग बॉस हमेशा से सबसे ज्यादा लोकप्रिय शोज की सूची में आता है और इस साल का सीजन यानी की बिग बॉस 17 भी बेहद रोमांचक था, इस पूरे सीजन लड़ाई, झगड़ा, प्यार, इमोशन का भरपूर पैकेज लोगों को देखने को मिला और इसी वजह से ये शो टीआरपी के मामले में भी हमेशा आगे रहा. अब फाइनली ये शो खत्म होने पर है और इस सीजन को अपना विनर मिलने वाला है. शो का फिनाले 28 जनवरी को होगा और ये शाम 6 बजे से शुरू हो कर रात के 12 बजे तक चलेगा, इस 6 घंटे के स्पेशल फिनाले एपिसोड के लिए फैंस बेहद ही एक्साइटेड हैं.

बिग बॉस 17 को मिलेगा कितना इनाम?

टेलीचक्कर के रिपोर्ट्स के अनुसार, बिग बॉस 17 के विनर को 30 से 40 लाख रुपए की धनराशि मिलेगी. चर्चा ऐसी भी आ रही हैं कि शो में एक ब्रीफकेस मौजूद होगा, जिसमें एक अच्छी धनराशि होगी और उस ब्रीफकेस को लेकर कोई एक कंटेस्टेंट घर जा सकता है, लेकिन वो फिनाले की रेस से बाहर हो जायेगा. चर्चा ऐसी भी आ रही हैं कि ब्रीफकेस में जितने भी पैसे होंगे वो राशि विनर के जीती हुई धनराशि से घटा दी जाएगी.

Also Read: Bigg Boss 17 Winner: मुनव्वर फारुकी बनेंगे बिग बॉस 17 के विनर! टॉप 2 में होंगे ये कंटेस्टेंट, जानें नाम

कौन जीतेगा बिग बॉस की ट्रॉफी?

इस समय ये खुलासा कर पाना बेहद ही मुश्किल है कि बिग बॉस 17 का विजेता कौन होगा लेकिन खबरों के हिसाब से अंकिता लोखंडे और मुन्नवर फारूकी इस साल के सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट माने जा रहे हैं. लेकिन जिस तरह से बिग बॉस का गेम बदलता है और जो अचानक के ट्विस्ट आते हैं , उन्हें देखते हुए अभी कुछ भी कह पाना मुश्किल है. बिग बॉस 17 का फिनाले जैसे जैसे नजदीक आ रहा है वैसे ही फैंस की धड़कने तेज होती जा रही हैं ये जानने के लिए कि आखिरकार इस सीजन का विनर कौन होगा.

ईशा मालविया के एलिमिनेशन पर फूटकर रोए अभिषेक

बिग बॉस 17 के हालिया एपिसोड में ईशा मालविया को शो को अलविदा कहना पड़ा, इसके बाद उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड अभिषेक बेहद ही भावुक हो गए. इस शो में दोनों के बीच में कई तरह के उतार चढ़ाव बने रहे लेकिन अंत में दोनों के बीच अच्छी दोस्ती भी देखने को मिली और इनकी दोस्ती तब समझ में आई जब ईशा के जाने पर अभिषेक फूट फूटकर रोते हुए नजर आए.

ईशा के जाने के बाद अभिषेक ने की ऐसी हरकत

बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में ईशा मालविया के एलिमिनेशन के बाद कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद सभी लोग भावुक हो रहे हैं. दरअसल ईशा के जाने के बाद जब उनका सामान स्टोर रूम में आया तो अंकिता लोखंडे ने उसमें से ईशा का हेयर बैंड निकलकर रख लिया. बाद में जब अंकिता और विक्की स्टोर रूम से निकले तो अभिषेक ने वो हेयर बैंड ले कर अपने पास छुपा दिया. इसके बाद अभिषेक कैमरा पर बेहद ही मायूस नजर आए. उन्होंने कहा कि ईशा के जाने से वो बेहद ही दुखी हैं हालांकि उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है की वो उन्हें प्यार करते हैं वो बस चाहते थे कि ईशा फिनाले तक पहुंचे और उसके जाने से इन्हें एक कमी खल रही है.

Also Read: Bigg Boss 17 के खत्म होने के बाद नहीं हो दुखी, ये हाई ड्रामा सीरियल आपको नहीं होने देगी बोर… देखें लिस्ट

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें