26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bigg Boss 17 को बीच में ही छोड़ देंगे मुनव्वर फारुकी, बोले- दरवाजा खोलो, मैं बाहर चला…

Bigg Boss 17 Elimination: बिग बॉस के घर में बीते दिनों आयशा खान की वाइल्डकार्ड एंट्री हुई है. जिसके बाद अब मुनव्वर फारुकी, बीच में ही शो छोड़ने के लिए तैयार हैं. उनका कहना है कि अब यहां रहने की जरुरत नहीं है.

Bigg Boss 17 Elimination: बिग बॉस 17 ऑनएयर होने के बाद से ही शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है. सीरियल में हर दिन कई लड़ाइयां होती है, जो दर्शकों को अपनी सीट से बांधे रखता है. अब खबरें आ रही हैं कि क्या मुनव्वर फारुकी बिग बॉस सीजन 17 छोड़ देंगे. कलर्स चैनल की ओर से एपिसोड का स्पॉइलर शेयर करने के बाद से हर किसी के मन में यही सवाल है. उन्होंने मेकर्स से दरवाजा खोलने और उन्हें बाहर जाने की अनुमति देने को कहा. दरअसल आयशा खान, जिन्होंन बिग बॉस में वाइल्डकार्ड एंट्री ली है, ने दावा किया कि मुनव्वर ने बिग बॉस 17 में भाग लेने से पहले अपनी भावनाएं व्यक्त कीं.

क्या मुनव्वर फारुकी छोड़ देंगे बिग बॉस 17?

जब आयशा खान ने उन पर नाजीला और उनके साथ ‘डबल-डेटिंग और टू-टाइमिंग’ का आरोप लगाया तो मुनव्वर फारुकी रोने लगे. जबकि उन्होंने उनके आरोपों को स्वीकार कर लिया. उन्होंने हाल के दिनों में बिग बॉस 17 के अंदर जिस तरह से चीजों ने आकार ली हैं, उस पर खेद व्यक्त किया. मुनव्वर भावुक हो गए और अन्य कंटेस्टेंट के सामने रो पड़े. उन्होंने कहा कि मेकर्स दरवाजा खोल दें और वह शो छोड़ देंगे. मुनव्वर ने कहा, ”मैं नकली नहीं हूं, कृपया दरवाजा खोलो, मैं बाहर चला जाऊंगा.” अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा और अन्य प्रतियोगियों ने कॉमेडियन को संभाला और ऐसा न करने की सलाह भी दी.

अली गोनी ने आयशा खान की एंट्री पर जानें क्या कहा

अली गोनी मुनव्वर फारुकी के सपोर्ट में काफी मुखर रहे हैं और अब जब उनकी छवि खराब हो सकती है, तो गोनी फिर से उनके सपोर्ट में सामने आए. एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर अली ने लिखा, “पता नहीं इस शो में क्या हो रहा है, लेकिन यह बहुत दुखद है. मेरा मतलब है कि आप ऐसा नहीं कर सकते. आप इस तरह सार्वजनिक रूप से किसी की छवि को नष्ट नहीं कर सकते.. हाउसमेट कुछ भी बोले वो अलग बात है, लेकिन बिग बॉस के मेकर्स किसी को ऐसे भेजते हैं और आपकी छवि को नष्ट करने की कोशिश करते हैं. यह उनकी पर्सनल लाइफ है. दुखद.”

आयशा और मुनव्वर के बीच हुई ये बात

दरअसल बिग बॉस ने मुनव्वर को आर्काइव रूम में बुलाया और उन्हें बाहरी दुनिया के एक व्यक्ति के बारे में बताया जो उन्हें ‘नॉन कमिटल’ कहता है. आयशा खान सीन में एंटर करती है, जिससे फारुकी सदमे में आ जाते है. मुनव्वर आयशा को हॉय कहते हैं और उनकी ओर हाथ बढ़ाते हैं, लेकिन उन्होंने हाथ मिलाने से इनकार कर दिया. उन्होंने उनसे अपने ब्रेकअप के बारे में बताने और घर में रिश्ते में होने का नाटक करने के बारे में पूछा. मुनव्वर ने कहा कि वह रिलेशनशिप में होने का नाटक कर रहे थे क्योंकि वह नहीं चाहते थे कि शो से ब्रेकअप के बारे में लोगों को पता चले.

अपनी ही जाल में फंस गए मुनव्वर

आयशा ने आगे मुनव्वर से पूछा कि क्या उसने उससे जो कुछ भी कहा वह झूठ था, मुनव्वर उन्हें जवाब देते समय लड़खड़ा रहा था. उन्होंने उनसे यह भी पूछा कि क्या वह उनके और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड नाजिला के साथ डबल डेट कर रहा है. मन्नारा चोपड़ा भी कमरे में मौजूद थीं और वह मुनव्वर फारुकी के खिलाफ आयशा खान के मजबूत दावों को देखकर घबरा गईं. मुनव्वर ने स्थिति को संभालने की कोशिश की लेकिन वह जाल में फंसता नजर आया.

Also Read: Ayesha Khan: कौन हैं मुनव्वर फारुकी पर धोखा देने का आरोप लगाने वाली आयशा खान, इन सीरियल्स में कर चुकी हैं काम

मुनव्वर से दूर रहेंगी मन्नारा चोपड़ा

मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अनुराग डोभाल एक बेडरूम के अंदर बैठे थे, जहां मन्नारा ने यह कहकर बातचीत शुरू की, “अब किसकी बाहर की क्या फैन फॉलोइंग है, वो पता नहीं. लेकिन, फिर भी, हम अंत तक लड़ेंगे”. वह कहती रहती हैं कि वे, व्यक्तिगत रूप से, यहां कुछ बनने का प्रयास करेंगे, चाहे कुछ भी हो जाए. जो कोई भी पूरे शो के दौरान सक्रिय और मनोरंजक रहता है, वह अपने व्यक्तित्व पर दृढ़ रहता है और व्यक्त करता है कि वे पहले दिन से क्या महसूस कर रहे थे – कम से कम वह तो थी. वह कहती रही, “मैं तो कभी किसी ग्रुप में नहीं थी, अभी भी नहीं हूं, जो अकेला बचा है, उसे भी तोड़ सकती हूं मैं, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता.” जिस पर अभिषेक ने उन्हें ‘शेरनी’ कहा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें