18.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरBigg Boss 17: गुम है किसी के प्यार में की ये एक्ट्रेस हुई घर से बेघर! पति का रो-रोकर...

Bigg Boss 17: गुम है किसी के प्यार में की ये एक्ट्रेस हुई घर से बेघर! पति का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

Bigg Boss 17 Elimination: बिग बॉस 17 के वीकेंड का वार में हमे कई मजेदार ट्विस्ट देखने को मिलेंगे. सलमान खान मुनव्वर फारुकी की क्लास लगाएंगे. वहीं अब हाउस मेट्स की वोटों की वजह से गुम है किसी के प्यार में की ये एक्ट्रेस घर से बेघर हो गई हैं.

Bigg Boss 17 Elimination: खतरों के खिलाड़ी 12 में एक रोमांचक प्रदर्शन के बाद, टीवी अभिनेत्री ऐश्वर्या शर्मा ने सलमान खान की ओर से होस्ट किए जाने वाले बिग बॉस 17 का हिस्सा बनने का फैसला किया. बीबी 17 पर अपनी पूरी जर्नी के दौरान, ऐश्वर्या ने अपने पति के साथ खुशी और चुनौतीपूर्ण दोनों पलों को साझा किया. घर के अंदर उनकी अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के साथ काफी लड़ाई हुई. तीनों ने एक दूसरे पर कई तरह के आरोप भी लगाए थे. हालांकि, लेटेस्ट सोशल मीडिया ट्रेंड से पता चलता है कि गुम है किसी प्यार में फेम ऐश्वर्या शर्मा को बिग बॉस 17 से बेघर कर दिया गया है. जी हां पहले खबर आ रही थी कि अनुराग डोभाल एलिमिनेट हुए हैं, लेकिन अब कहा जा रहा है कि ऐश्वर्या शर्मा को उनके साथी बीबी 17 के प्रतियोगियों के वोट पर बाहर का रास्ता दिखाया गया. हालांकि अभी तक कुछ ऑफिशियल नहीं हुआ है.

ऐश्वर्या शर्मा हुई एलिमिनेट

इस हफ्ते के नॉमिनेशन टास्क में जहां घरवालों ने ऐश्वर्या शर्मा, अंकिता लोखंडे और अनुराग डेभाल को नॉमिनेट किया था. वहीं दिमाग के घर ने अपनी पॉवर का इस्तेमाल करते हुए नील भट्ट को पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट किया था. ऐसे में वोटिंग ट्रेंड्स में अंकिता सबसे ज्यादा वोट्स से आगे थी. फिर अनुराग का नंबर था. बॉटम 2 में नील और ऐश्वर्या ही थे. जिसके बाद बिग बॉस ने घरवालों ये विशेषधिकार दिया कि आपको जो गेम में सबसे ज्यादा वीक लगते हैं और वो ठीक से खेल नहीं पा रहे हैं, उनका नाम लीजिए, जिसके सबने राइडर और ऐश्वर्या का नाम लिया. ईशा ने बतौर कैप्टन अपना पॉवर यूज करते हुए ऐश्वर्या का नाम लिया और वह एलिमिनेट हो गई. आज वीकेंड का वार में सलमान खान खुलासा करेंगे कि कौन सा कंटेस्टेंट घर से बेघर होगा. इस हफ्ते घर में क्रिसमस का सेलिब्रेशन होगा. ऐसे में रवीना टंडन और अब्दू रोजिक घर में मेहमान बनकर जाएंगे.

विक्की जैन ने उठाया अंकिता पर हाथ

जैसे-जैसे हम बिग बॉस 17 के दसवें सप्ताह में प्रवेश कर रहे हैं, यह शो अपने आकर्षक कंटेंट से दर्शकों को लुभा रहा है. प्रतियोगियों में अरोरा, ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, मुनव्वर फारुकी, ईशा मालविया, अभिषेक कुमार, आयशा खान, अनुराग डोभाल (यूके राइडर के नाम से भी जाने जाते हैं), मन्नारा चोपड़ा, रिंकू धवन, अरुण महाशेट्टी और समर्थ जुरेल शामिल हैं. अब लेटेस्ट एपिसोड का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कहा जा रहा है कि विक्की जैन ने पत्नी अंकिता लोखंडे को थप्पड़ मारने की कोशिश की?

अभिषेक ने विक्की को किया एक्सपोज

दरअसल अभिषेक कुमार और विक्की जैन के बीच लड़ाई हो रही थी. तभी एक्टर गुस्से में उठे, जहां अंकिता उन्हें रोक रही थी. उन्होंने कंबल झटका, जिससे ऐसा लग रहा था कि वह एक्ट्रेस को मारने जा रहे हैं. इस पूरी घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए अभिषेक कुमार ने कहा, “हमने अभी क्या देखा? क्या आपने अपनी पत्नी अंकिता लोखंडे को मारने की कोशिश की? अपनी बीवी को मारता है विक्की जैन. सब लोग देखो इसने अंकिता लोखंडे को मारा. अरुण भाई सबको प्लीज बताना.” इस पर प्रतिक्रिया देते हुए विक्की ने कहा, “मैं गुस्से में अपना कंबल एक तरफ रख रहा था, ऐसे बड़े दावे करना बंद करें. यह कोई मजाक नहीं है.”

Also Read: Bigg Boss 17: ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्ट में से कौन होगा घर से बेघर, मुनव्वर के बाद ये कंटेस्टेंट बना कैप्टन

ईशा ने अभिषेक को कहा फेक

ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार बिग बॉस 17 के सबसे चर्चित प्रतियोगियों में से दो थे. एक-दूसरे के प्रति अपना प्यार दिखाने से लेकर भद्दे आरोप लगाने तक, शो में एक्स कपल की यात्रा उतार-चढ़ाव भरी रही. बिग बॉस 17 के एपिसोड 69 में, ईशा और अभिषेक के बीच एक और लड़ाई हो गई, ईशा ने अभिषेक कुमार को इस सीजन का ‘सबसे फेक प्रतियोगी’ कहा. अभिषेक माइक्रोवेव में कुछ गर्म करने आए, ईशा मालवीय ने उनसे कहा कि वह यह न करें, “माइक्रोवेव खराब हो जाएगा.” इसके जवाब में अभिषेक ने कहा कि ईशा की वजह से माइक्रोवेव खराब हो गया, क्योंकि वह उसमें अंडे उबालने की कोशिश कर रही थीं और उन्हें पता होना चाहिए था कि माइक्रोवेव में अंडे नहीं उबाले जा सकते. यह कहते हुए कि वह यह केवल उसके लिए कर रही थी. ईशा ने जवाब दिया, “आपके ड्रामा करते हैं, आप जाके रोइए.”

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें