16.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरBigg Boss 17: अंकिता लोखंडे-विक्की जैन की सारी लड़ाई है FAKE, अभिषेक ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे-विक्की जैन की सारी लड़ाई है FAKE, अभिषेक ने किया चौंकाने वाला खुलासा

बिग बॉस 17 के घर में हर रोज कई लड़ाईयां होती है. हालांकि जो फाइट सबसे ज्यादा सुर्खियां बटौरती है, वो अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की है. दोनों एक दूसरे से हर वक्त बहस करते हैं. अब अभिषेक ने कहा कि दोनों फेक हैं और कैमरे के लिए करते हैं.

बिग बॉस 17 के घर का टिकट टू फिनाले रेस चालू है. फिनाले में सिर्फ 9 दिन बचे हैं और प्रतियोगी फिनाले तक पहुंचने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं और इस अंतिम दौड़ के बीच, अभिषेक कुमार ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि विक्की जैन और अंकिता लोखंडे जो झगड़े कर रहे हैं, वे सिर्फ कैमरों के लिए हैं और वे यह भी तय करते हैं कि विषय क्या होगा और वे कैसे रिएक्ट करना है. फैंस ये बात सुनकर काफी शॉक्ड हैं और उनका कहना है कि पति-पत्नी बस कैमरे पर दिखने के लिए ये कर रहे हैं. दोनों पूरी तरह फेक हैं और ग्रैंड फिनाले में जाने के लिए ऐसा कर रहे हैं. इसके अलावा घर में अंकिता, ईशा और आयशा ने गैंग बनाकर मन्नारा को टार्गेट करना शुरू कर दिया. उन्होंने एक्ट्रेस को बार डांसर से लेकर लड़कों के सहारे चलने वाली तक कह दिया. अब सभी वीकेंड का वार का इंतजार कर रहे हैं कि सलमान खान इसपर क्या रिएक्टर करेंगे. इधर घर में बीते दिनों लाइव ऑडियंस आई. जिनके सामने प्रतियोगियों ने परफॉर्म किया. इसके बाद बिग बॉस ने उन्हें वोटिंग करने को कहा, जिसमें आयशा को सबसे कम वोट मिले और वो घर से बेघर हो गई.

अभिषेक ने विक्की और अंकिता को लेकर क्या शॉकिंग खुलासा

हाल ही में, अभिषेक ने कहा, कि वे अपने माइक हटा देते हैं और चादर के नीचे अपने अगले कदम के बारे में चर्चा करते हैं.” उन्होंने बताया, मैं बताता हूं क्या होता है, ये लोग रात में कम्बल में माइक उतारकर चर्चा करते हैं. रणनीति बनाते हैं कल की. ​​मैं ये बोलूंगा, तुझसे लड़ूंगा, फिर तू ऊपर दिखेगी. क्योंकि विक्की भाई को पता है वो तो जीतते देख रहे हैं, अगर ऐसा नहीं हुआ तो कम से कम मेरी पत्नी तो जीते”. अभिषेक ने कहा कि विक्की इस बात को लेकर आश्वस्त हैं कि अंकिता शो जीतेगी और इसलिए वह उन्हें ये सभी विचार दे रहे हैं. बता दें कि लेटेस्ट एपिसोड में जब विक्की जैन की मां ने शो में एंट्री की थी, तो वह विक्की को चप्पल से मारने के लिए अंकिता पर भड़क उठीं और अपने माता-पिता को भी इसमें शामिल करने के बारे में खुलासा किया, तो फैंस ने अंकिता से टॉक्सिक रिलेशनशिप को छोड़ने पर जोर दिया.

अंकिता लोखंडे का कहना है कि विक्की जैन ने गलत इंसान से शादी की

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन बिग बॉस 17 के घर के अंदर एकमात्र विवाहित जोड़े हैं. उनकी एंट्री के बाद एक भी दिन ऐसा नहीं गया जब दोनों के बीच लड़ाई न हुई हो. आज ईशा मालवीय और विक्की जैन से बातचीत के दौरान अंकिता लोखंडे रो पड़ीं. वे बातचीत कर रहे थे तभी विक्की जैन हंस पड़े, जिससे वह भड़क गईं. उन्होंने बताया कि वह इन दिनों अजीब महसूस कर रही हैं. विक्की जैन, अंकिता लोखंडे और ईशा मालवीया गार्डन एरिया में एक साथ बैठे नजर आए. अभिनेत्रियों ने मन्नारा चोपड़ा के बारे में बात करना तब शुरू किया जब विक्की ने कहा कि उन्होंने इस बारे में कई बार चर्चा की है और वह इससे ऊब चुके हैं. ईशा उन्हें किसी तीसरे व्यक्ति के लिए लड़ाई न करने की सलाह देती है. विक्की जैन हंसते हैं तो अंकिता लोखंडे समझाने लगती हैं. उन्हें देखकर ईशा भी हंस पड़ती हैं. इससे पवित्र रिश्ता की अभिनेत्री क्रोधित हो जाती है और अपने आंसुओं को रोकने की कोशिश करते हुए वहां से चली जाती है.

अंकिता और विक्की में हुई जबरदस्त लड़ाई

बेडरूम में अंकिता रोने लगती है. जैसे ही ईशा उसे सांत्वना देने और गले लगाने के लिए आती है, वह उसे ऐसा न करने के लिए कहती है. विक्की जैन भी वहां आकर पूछते हैं कि वह इस तरह रिएक्ट क्यों कर रही हैं. इस पर अंकिता जवाब देती हैं, “तू हंसता है मुझ पर. मैं वह गलत इंसान हूं जिससे तुमने शादी की है. हर जगह मुझे रोकता है, टोकता है, मत कर मत कर. मैं बोल नहीं पाती हूं, मैं कम आत्मविश्वास वाली हो गई हूं, कृपया मुझसे बात न करें.”

Also Read: Bigg Boss 17: अंकिता-विक्की या फिर ईशा और आयशा में से कौन होगा घर से बेघर, ये कंटेस्टेंट जीत सकता है खिताब

अंकिता-विक्की का रिश्ता बन चुका है मजाक

विक्की बाहर चला जाता है और मुनव्वर और अभिषेक उससे इसके बारे में पूछते हैं. ईशा अंकिता को समझाने की कोशिश करती है कि वे उस पर नहीं हंस रहे थे, लेकिन अंकिता चिल्लाती है, “उसको वैल्यू नहीं है मेरी, वह क्यों हंस रहा है? वह मेरा पति है.” विक्की जैन फिर से अंदर आता है और अंकिता से पूछता है कि वह क्या कर सकता है. उनका यह भी कहना है कि वह ओवररिएक्ट कर रही हैं. अंकिता कहती हैं, “तुझे हमेशा तीसरे लोगों को सही दिखाना रहता है और मैं पागल हूं, जो आपके लिए केयर करती हूं.” दूसरी ओर, मुनव्वर फारुकी को अभिषेक से यह कहते हुए भी सुना जाता है, “विक्की भाई का ये समस्या है, वो बाकी चीज को जितना ध्यान देता है ना, उतना वो अंकिता जी के चीज में नहीं देता है… ठीक है ये गेम है और उसे भी तो तुम 5 साल के आदत डाल रखे हो.”

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें