26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन से मांगा तलाक, बोली- तुम्हारे साथ घर वापस नहीं जाना…

बिग बॉस 17 में हर दिन रिश्ते बदलते रहते हैं. इन-दिनों मुनव्वर फारुकी सुर्खियों में बने हुए हैं, क्योंकि उनकी गर्लफ्रेंड आयशा शान ने शो में एंट्री ली है. हालांकि अब घर में एक बार फिर अंकिता लोखंडे और विक्की जैन में बहस हुई. मामला इतना बिगड़ गया कि एक्ट्रेस ने अपने पति से तलाक मांग लिया.

बिग बॉस 17 के घर में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को अक्सर झगड़ते देखा जाता है. हालांकि, लेटेस्ट एपिसोड में दोनों ने उस समय सभी को चौंका दिया, जब उन्होंने अपनी तीखी बहस के दौरान कुछ बड़ी बात कह दी. इसके सुनकर हर कोई हैरान रह गया. यह सब तब शुरू हुआ जब आयशा खान ने विक्की से उनकी शादीशुदा जिंदगी के बारे में पूछा, जिस पर विक्की ने मजाक किया और एक शादीशुदा आदमी की तकलीफों के बारे में बताया. विक्की ने कहा, “मैं सच में कभी नहीं कह सकता कि मैं कैसा महसूस करता हूं. शादीशुदा लोग, खासकर लड़के इसी स्थिति से गुजरते हैं. वे वास्तव में यह नहीं बता सकते कि वे किस दौर से गुजरते हैं और उन्हें क्या तकलीफ होती है.” इससे अंकिता दुखी हो गई और चिढ़ने लगी.

अंकिता ने विक्की से मांगा तलाक

दुखी अंकिता लोखंडे तुरंत अपने पति के पास गई और विक्की से तलाक के लिए कहा. एक्ट्रेस ने पूछा कि क्या शादी के बाद आपको सच में ऐसा लगता है. अंकिता ने कहा, “अगर तुम्हें इतना कष्ट है, तो तुम मेरे साथ क्यों हो? चलो तलाक ले लेते हैं, मैं तुम्हारे साथ घर वापस नहीं जाना चाहती.” बाद में पवित्र रिश्ता फेम फूट-फूटकर रोने लगी. उन्होंने आयशा से कहा कि वह विक्की पर हावी महसूस करती है. उन्होंने कहा, ”मुझे पता है कि विक्की मुझसे प्यार करता है, लेकिन वह मुझे वह नहीं दे रहा है, जो मैं वास्तव में चाहती हूं. मैं कभी-कभी खुद को उसके कंट्रोल में पाती हूं.”

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बारे में

अंकिता लोखंडे ने दिसंबर 2021 में बिजनेसमैन विक्की जैन से शादी की थी. दोनों ने इस साल अक्टूबर में बिग बॉस 17 के घर में एक साथ एंट्री की. उन्हें अक्सर एक-दूसरे के साथ तीखी बहस और तीखी नोकझोंक करते देखा जाता है. हाल ही में विक्की ने भी अंकिता के साथ अपनी शादी को ‘इन्वेस्टमेंट’ बताया था. विक्की पर अक्सर फैंस ये आरोप लगाते हैं कि वो अपनी पत्नी के साथ अच्छे से बात नहीं करते.

बिग बॉस 17 में इस बार हुआ मजेदार नॉमिनेशन

बिग बॉस 17 के घर में आयशा खान की एंट्री ने सबकुछ बदल दिया है. आज के एपिसोड में बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स को दिलचस्प नॉमिनेशन टास्क दिया. बिग बॉस सभी प्रतियोगियों को एक्टिविटी एरिया में बुलाते हैं. जैसे ही वे इकट्ठा होते हैं, उन्हें वीक के नॉमिनेशन टास्क के बारे में बताया जाता है. एरिया में एक बड़ा मेंढक रखा गया है और सभी को मेंढक को किस करने के लिए बुलाया जाता है. मेंढक को चूमने पर, बुलाया गया प्रतियोगी एक प्रतियोगी को सेलेक्ट कर सकता है, जो नॉमिनेट करेगा. नील भट्ट पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट हैं, इसलिए उनका किसी ने नाम नहीं लिया.

Also Read: Bigg Boss 17: क्या अभिषेक को धक्का देने से बिग बॉस हाउस से एलिमिनेट हो जाएंगे विक्की जैन?

बिग बॉस 17 में ये कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट

ईशा मालवीय बिग बॉस की ओर से बुलाई गई पहली प्रतियोगी हैं. वह समर्थ जुरेल का चयन करती हैं, जो नामांकन के लिए अभिषेक कुमार और ऐश्वर्या शर्मा का नाम लेते हैं. विक्की जैन और मुनव्वर फारुकी ने भी ऐश्वर्या को नॉमिनेट किया. अधिकांश प्रतियोगियों का कहना है कि ऐश्वर्या का अपना कोई खेल नहीं है और वह अपने पति नील की परछाई की तरह हैं. एक ने यह भी कहा कि बिग बॉस 17 के घर के अंदर उनसे बात करना मुश्किल है. काफी हंगामे और बहस के बाद, बिग बॉस घर के कैप्टन मुनव्वर को एक कंटेस्टेंट का नाम लेने के लिए कहा, जिन्हें वो सीधे तौर पर घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट करना चाहते हैं. जिसके बाद कॉमेडियन ने अनुराग डोभाल का नाम लिया. लास्ट में, बिग बॉस ने ऐश्वर्या, अंकिता, नील और अनुराग को बिग बॉस 17 के इस सप्ताह के लिए नॉमिनेटेड प्रतियोगियों के रूप में घोषित किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें