1. home Home
  2. entertainment
  3. bigg boss 15 weekend ka vaar promo salman khan angry on afsana khan says mera choice hota toh main aapko is ghar se beghar kar deta video dvy

Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar: सलमान खान ने अफसाना खान को सिखाया कड़वा सबक, कहा-चॉइस होता तो मैं...

बिग बॉस 15 के दूसरे वीकेंड का वार में सलमान खान सिंगर अफसाना खान की जमकर क्लास लगाते नजर आने वाले है. सलमान कहते है कि अगर मेरा चॉइस होता तो मैं आपको घर से बेघर कर देता है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar: अफसाना खान पर भड़के सलमान खान
Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar: अफसाना खान पर भड़के सलमान खान
instagram

Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar: बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में दर्शकों को भरपूर ड्रामा देखने को मिल रहा है. बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स के बीच जमकर किसी ना किसी वजह से लड़ाई होती रहती है. बिग बॉस 15 के दूसरे वीकेंड का वार में सलमान खान सिंगर अफसाना खान को फटकार लगाते नजर आने वाले है. शो का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सलमान, अफसाना को खरी-खोटी सुनाते है.

दरअसल, बिग बॉस खबरी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में शो के होस्ट सलमान खान, अफसाना खान पर गुस्सा करते दिख रहे है. सलमान, अफसाना पर शमिता शेट्टी को लेकर एज शेमिंग और बॉडी शेमिंग के कमेंट पर उनपर नाराज हुए. सलमान, अफसाना पर तंज कसते हुए उन्हें सुपरस्टार ऑफ सीजन कहते है.

वीडियो में सलमान खान, अफसाना से कहते है कि उन्होंने एक बॉलीवुड एक्ट्रेस को बूढ़ी औरत, घर बैठने का टाइम है तेरा, घटिया औरत कहा. एक्टर ने उनसे पूछा कि किसी का भी किरदार तय करने वाली वह कौन होती है. अफसाना उनसे कहती है कि आप बड़े हो, इसपर सलमान उन्हें बीच में काटते हुए कहे है, नहीं, नहीं मैं बूढ़ा हूं.

इसपर अफसाना कहती है वो गुस्से में थी. इसपर सलमान कहते है आप गुस्से में होंगे तो कुछ भी कह देगी. साथ ही ये भी कहा कि आपकी जुबान तो चलती ही है, लेकिन इसके साथ ही आपके हाथ-पैर भी चलते है. आपका एक सेट पैर्टन है और इसपर सारे घरवाले हामी भरते है.

सलमान खान वीडियो में कहते दिख रहे है कि, मेरा चॉइस होता तो मैं आपको घर से बेघर कर देता है. जिसपर अफसाना कहती है वह बाहर जाने के लिए तैयार है और सलमान खान गुस्से में "अफसाना कहते हुए रूक जाते है. बिग बॉस 15 का दूसरा वीकेंड का वार शनिवार 16 अक्टूबर को प्रसारित किया जाएगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें