1. home Home
  2. entertainment
  3. bigg boss 15 umar riaz made fun of simba nagpal tv career now the actor gave a befitting reply bud

Bigg Boss 15: उमर रियाज ने सिम्बा नागपाल के टीवी करियर का उड़ाया मजाक, अब एक्टर ने दिया करारा जवाब

आज जंगलवासियों को घर में इंट्री करने का एक और मौका मिला और आखिरकार उन्होंने गार्डन एरिया में रहने के अपने वनवास को खत्म कर दिया. बिग बॉस ने एक टास्क लेटर भेजा था जिसमें पूरे घर को तीन टीमों में बांटा गया था.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Umar Riaz and simba Nagpal
Umar Riaz and simba Nagpal
instagram

Bigg Boss 15 : आज जंगलवासियों को घर में इंट्री करने का एक और मौका मिला और आखिरकार उन्होंने गार्डन एरिया में रहने के अपने वनवास को खत्म कर दिया. बिग बॉस ने एक टास्क लेटर भेजा था जिसमें पूरे घर को तीन टीमों में बांटा गया था. टीम प्लांट, टीम डियर और टीम टाइगर. सभी टीमों को शमिता से गन्ने की छड़ें लेनी थीं, जो कि कार्य की संचालक भी थीं, जो अंत तक सबसे ज्यादा रस निकालेगा वो कार्य जीत जाएगा.

निशांत और प्रतीक ऐसे वैज्ञानिक थे जिन्होंने गन्ने के रस के बदले टीमों को जहर देना था, जहर दूसरे व्यक्ति को प्रतिस्पर्धी टीम से टीम के सदस्य को निकालने में मदद कर सकता है. यानी टीम टाइगर ही टीम डियर को मार सकता है और टीम डियर टीम प्लांट को मार सकता है और टीम प्लांट टीम टाइगर को मार सकता है.

लेकिन इस सब के बीच, उमर जिसने सबसे पहले दूसरों से गन्ने की छड़ें छीनना शुरू किया, उनका लगभग सभी से झगड़ा हो गया. उन्होंने सिम्बा नागपाल को यह कहकर शर्मिंदा करने की कोशिश की कि "ये स्प्लिट्सविला में जाके पढाई करके आया है, ये टीवी शो में जाके पढाई करके आया है" शक्ति अभिनेता ने तब बताया कि कैसे उमर अपने भाई असीम रियाज़ की छवि को जीने की कोशिश कर रहे हैं, जिन्होंने शो के तेरहवें सीजन के माध्यम से बड़े पैमाने पर प्रशंसक बनाये.

आखिर में तेजस्वी प्रकाश सहित विरोधी टीम ने सिंबा को उस टीम का सबसे मजबूत दावेदार बताते हुए उसके उपर जहर डालके खेल से बाहर कर दिया . गौरतलब है कि 'जंगल में खूखांर दंगल' के दौरान जय भानुशाली और प्रतीक सहजपाल आपस में भिड़ते दिखते है. जय प्रतीक को गाली देते हैं, जिसके बाद प्रतीक बहुत गुस्सा हो जाते है और जय को गाली नहीं देने की चेतावनी देता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें