1. home Home
  2. entertainment
  3. bigg boss 15 salman khan show get extended by 5 weeks vishal kotian to enter as wild card slt

Bigg Boss 15 को मिला 5 हफ्ते का एक्सटेंशन! घर में वाइल्ड कार्ड की होगी एंट्री, जानिये पूरी खबर

बिग बॉस 15 को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है. खबर है कि शो अब पांच हफ्ते के लिए आगे बढ़ाया गया है. इसके साथ अब बीबी हाउस में वाइल्ड कार्ड की भी एंट्री होगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bigg Boss 15
Bigg Boss 15
Instagram

Bigg Boss 15: बिग बॉस 15 को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. शो के मेकर्स ने दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए एक बड़ा फैसला लिया है. जहां इन-दिनों बिग बॉस सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है. तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, शमिता शेट्टी, देवोलीना भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई और अन्य प्रतियोगी अब फिनाले में अपनी जगह बनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं.

पहले खबर थी कि बिग बॉस 15 का फिनाले 16 जनवरी को होने वाला है. ऐसे में अब खबर है कि सलमान खान (Salman Khan) के शो का फिनाले 5 हफ्ते बाद होगा. शो के मेकर्स ने इसकी पॉपुलेरिटी को देखते हुए इसे एक्सटेंड करने का फैंसला किया है. संभावना है कि फरवरी के 26 तारीख के आसपास शो का फिनाले होगा. द खबरी के ट्वीट के मुताबिक, शो पिछले दो सीजन की तरह आगे बढ़ सकता है.

आपको बता दें कि मेकर्स ने बिग बॉस 13 और बिग बॉस 14 को कुछ हफ्तों के लिए बढ़ा दिया था और अब कयास लगाए जा रहे हैं कि बिग बॉस 15 को भी 5 हफ्ते और बढ़ाया जा रहा है. साथ ही कहा या भी जा रहा है कि फिनाले वीक में एक वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की भी एंट्री हो सकती है. यह कंटेस्टेंट और कोई नहीं बल्कि विशाल कोटियन होंगे. विशाल कुछ हफ्ते पहले ही शो से बाहर हो गए थे. अब विशाल की फिर से एंट्री घर में कई भूचाल ला सकती है.

आपको बता दें कि सलमान खान के रियेलिटी शो में बीते हफ्ते 4 कंटेस्टेंट चैलेंजर बनकर पहुंचे थे. जिसमें आकांक्षा पुरी, मुनमुन दत्ता, विशाल सिंह (Vishal Singh) और सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) शामिल थे. उन्होंने घर वालों के एक से बढ़कर एक टास्क दिया. इन टास्क के दौरान घरवालों में कई लड़ाई भी हुए.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें