1. home Home
  2. entertainment
  3. bigg boss 15 salman khan angry on shamita shetty actress breaks down and storms out video bud

Bigg Boss 15 : इस वजह से शमिता शेट्टी पर जमकर भड़के सलमान खान, रो पड़ी एक्ट्रेस, VIDEO वायरल

शनिवार को कलर्स चैनल ने वीकेंड का वार के एपिसोड का वीडियो शेयर किया है जिसमें शमिता शेट्टी सलमान खान के साथ तीखी बहस करती नजर आएंगी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
shamita shetty and salman khan
shamita shetty and salman khan
instagram

बिग बॉस 15 का फिनाले जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, घर के अंदर का माहौल गर्माता दिख रहा है. शनिवार को कलर्स चैनल ने वीकेंड का वार के एपिसोड का वीडियो शेयर किया है जिसमें शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) सलमान खान (Salman Khan) के साथ तीखी बहस करती नजर आएंगी. सलमान उनपर काफी भड़कते हुए नजर आयेंगे, जिसके बाद शमिता रोते हुए वहां से उठकर चली जाती है.

प्रोमो की शुरुआत में सलमान सभी घरवालों को टास्क रद्द करने के लिए नाराजगी जाहिर करते नजर आते हैं. वो अभिजीत बिचुकले को डांटते हुए कहते उनके सामने तमीज से बैठे और अगर उन्हें नींद आ रही है तो जाकर सो सकते हैं. वह कहते हैं, "आप लोगों ने टास्क को रद्द करने में पीएचडी की है." बता दें कि घरवालों ने पिछले कुछ हफ्ते कई टास्क रद्द किये हैं जिसकी वजह से बिग बॉस ने भी उन्हें फटकारा था.

प्रोमो में शमिता शेट्टी को शिकायत करते हुए दिखाया गया है कि उसके साथ गलत व्यवहार किया जा रहा है. वो कहती हैं कि, "मुझे लगता है कि मैं जो कुछ भी कर रही हूं वह काफी नहीं है. मुझे नहीं पता कि यह क्या है..." सलमान उनका नाम लेकर जोर-जोर से टोकते हैं. फिर वह कहते हैं कि, "आप आगे और आगे और आगे बढ़ रहे हैं!"

जब शमिता एक बार फिर उसे बीच में रोकने और अपनी बात कहने की कोशिश करती है, तो नाराज सलमान उन्हें डांटते हैं और जोर से कहते हैं, "क्या किसी ने तुमसे कहा है कि तुमने कोशिश नहीं कीहै? शमिता!" इस पर शमिता सबसे पहले रोती है और अपने चेहरे से आंसू पोछती है. वह फिर अपने सोफे से उठती है और गुस्से में उस कमरे से बाहर निकल जाती है जिसे देखकर सभी कंटेस्टेंट हैरान रह जाते हैं.

वहीं इस वीडियो में शमिता के प्रशंसकों ने उनका बचाव किया, यह दावा करते हुए कि सलमान बिना किसी कारण के उन्हें निशाना बना रहे हैं. एक फैन ने लिखा, ''शमिता को टारगेट करना बंद करो, वहीं दूसरे ने शमिता को मजबूत रहने की सलाह देते हुए कहा, ''लोग तुम्हें प्यार कर रहे हैं.'' एक यूजर ने लिखा, शमिता और उमर को ही हमेशा टारगेट करते हैं ये.

यह पहली बार नहीं है जब शमिता को इस सीजन में सलमान के गुस्से का शिकार होना पड़ा है. दिसंबर में, शमिता और अभिजीत बिचुकले के बीच लड़ाई के बाद, सलमान ने उन्हें उनके लहजे और लड़ाई में भूमिका के लिए डांटा था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें