1. home Home
  2. entertainment
  3. bigg boss 15 karan kundrra reveal nishant bhatt might confess his love for tejasswi prakash actress reaction dvy

Bigg Boss 15: तेजस्वी प्रकाश को पसन्द करता है बिग बॉस का ये कंटेस्टेंट, करण कुंद्रा ने खुद किया खुलासा

बिग बॉस 15 में दर्शकों को करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का लव-हेट ड्रामा हर दिन देखने को मिल रहा है. इस बीच करण ने तेजस्वी के सामने एक नया खुलासा किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bigg Boss 15
Bigg Boss 15
instagram

Bigg Boss 15: बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के इस सीजन में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का लव-हेट रिलेशनशिप ने दर्शकों को काफी पसन्द आ रहा है. बिग बॉस के घर में कुछ हफ्तों की दोस्ती और पसंद के बाद दोनों ने एक दूसरे के लिए अपना प्यार जाहिर किया. जिसके बाद से दोनों का कभी लड़ाई तो कभी प्यार शो में फुल ऑन दिखता रहा है. अब करण ने एक नया खुलासा किया है, जिसे सुनकर तेजस्वी शॉक्ड रह जाती है.

दरअसल, लेटेस्ट एपिसोड में देखा गया कि करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश को बताते हैं निशांत भट्ट उसे पसन्द करता है. जब शो खत्म हो जाएगा तो निशांत उसे ये बात बताएगा. ये सुनकर तेजस्वी हैरान रह जाती है. तेजस्वी कहती है कि वह नहीं जानती कि यह क्या है, हालांकि निशांत ने उसे बताया कि यह कुछ बहुत ही व्यक्तिगत है. करण तब कहता है कि निशांत तेजस्वी के लिए अपनी पसंद कबूल करने जा रहा है.

ये सब बताने के बाद करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश से कहते है कि तुम ऐसे एक्ट करना जैसे वह यह नहीं जानती नहीं है. करण उसे याद दिलाते है कि निशांत ने उसे पहले सप्ताह में क्या कहा था. तेजस्वी तब कहती हैं कि निशांत ने कहा कि उनका उस पर क्रश था. जब करण कहते है कि निशांत का दिल टूटना उसकी समस्या नहीं है औऱ इसके बाद तेजस्वी मजाक में कहती है कि वह करण के ऊपर निशांत को चुन सकती है.

वहीं, तेजस्वी प्रकाश ने हाल ही में शमिता शेट्टी और प्रतीक सहजपाल को अपने परिवार के राज बताये. इसका एक वीडियो बिग बॉस 15 के एक फैन अकाउंट से शेयर किया था. इसमें एक्ट्रेस ने कहा था, "जब मेरे माता-पिता की शादी हुई, तो एक हफ्ते में मेरे पिताजी दुबई के लिए रवाना हो गए. यह एक अरेंज मैरिज थी. वह डेढ़ साल तक नहीं आये. सारे रिश्तेदार और सब लोग मम्मी को बोलते थे, 'धोखा दे के चला गया, ये नहीं आ रहा है, शादी करके भाग गया है'.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें