1. home Home
  2. entertainment
  3. bigg boss 15 geeta kapur slams trolls abusing nishant bhat asks fans not to be blind followers see post bud

Bigg Boss 15 : निशांत भट्ट के सपोर्ट में आईं गीता कपूर, तसवीर शेयर कर लिखा- अंधे फॉलोवर न बनें...

कोरियोग्राफर गीता कपूर रियेलिटी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के कंटेस्टेंट निशांत भट्ट (Nishant Bhat) के सपोर्ट में सामने आई हैं, जब उन्हें दूसरे कंटेस्टेंट और दोस्तों करण कुंद्रा (Karan Kundrra)और तेजस्वी प्रकाश (Tejaswwi Prakash) को वीआईपी क्लब से हटाने के लिए जमकर ट्रोल किया गया था.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Geeta Kapur and Nishant Bhatt
Geeta Kapur and Nishant Bhatt
instagram

कोरियोग्राफर गीता कपूर रियेलिटी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के कंटेस्टेंट निशांत भट्ट (Nishant Bhat) के सपोर्ट में सामने आई हैं, जब उन्हें दूसरे कंटेस्टेंट और दोस्तों करण कुंद्रा (Karan Kundrra)और तेजस्वी प्रकाश (Tejaswwi Prakash) को वीआईपी क्लब से हटाने के लिए जमकर ट्रोल किया गया था. उन्होंने निशांत के साथ अपनी एक तसवीर शेयर करते हुए एक लंबा चौड़ा कमेंट किया है.

गीता कपूर ने निशांत का समर्थन करते हुए लिखा कि, वह सिर्फ खेल खेल रहे हैं और उन्हें गाली नहीं दी जानी चाहिए. उन्होंने प्रशंसकों से "अंधे फॉलोवर्स" नहीं बनने की भी रिक्वेस्ट किया. निशांत के साथ एक तसवीर शेयर करते हुए गीता ने उनके गेम प्लान का सपोर्ट करते हुए एक लंबा कैप्शन पोस्ट किया और तर्क दिया कि उन्हें अपनी रणनीतियों के लिए दर्शकों द्वारा टारगेट क्यों नहीं किया जाना चाहिए. भले ही गीता ने कैप्शन में करण और तेजस्वी का जिक्र नहीं किया, लेकिन फैंस को यह अनुमान लगाने में देर नहीं की कि वह अपनी पोस्ट के अंत में किसके बारे में बात कर रही थी.

उन्होंने कहा, “आमतौर पर मैं ट्रोलर्स को नज़रअंदाज़ करता हूं, लेकिन मैं फैंस को बताना चाहती हूं कि अब समय आ गया है कि वे सीखें कि यह एक गेम है और इसे गेम की तरह ही खेला जाना चाहिए! निशांत अपने दोस्तों के साथ खड़ा है और उसने हमेशा अपनी वफादारी दिखाई है, लेकिन जरूरत पड़ने पर, वह कुदाल को कुदाल कहता है, चाहे वे कोई भी हों… उसे 'नल्ला' मत कहो और एक अंध फॉलोवर न बनो. वो (वे) कभी उसके पक्ष में नहीं थे और अगर टेबल घुमाई जातीं तो वे भी ऐसा ही करते… तो वो खेले तो सब भला और निशु खेले तो नल्ला #स्लोक्लैप.”

आनेवाले एपिसोड में निशांत भट्ट टास्क जीतने के बाद करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश को वीआईपी जोन से बाहर कर देंगे. प्रतीक सहजपाल और सिम्बा नागपाल नए वीआईपी मेंबर्स के रूप में करण और तेजस्वी की जगह लेंगे. निशांत के अलावा उमर रियाज और विशाल कोटियन भी वीआईपी मेंबर हैं.

सिर्फ गीता कपूर ही नहीं, बल्कि 'बिग बॉस ओटीटी' के पूर्व प्रतियोगी मूस जट्टाना भी 'बिग बॉस 15' के प्रतियोगी और कोरियोग्राफर निशांत भट्ट के सपोर्ट में आ गई है. 'बिग बॉस ओटीटी' में उनकी और मूस की नजदीकियों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. असल में निशांत भी 'बिग बॉस 15' में बिग बॉस से घर के अंदर अपना पुराना कनेक्शन भेजने के लिए कहते नजर आए थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें