1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 updates hina khan wants to know about relationship status of siddharth shukla viral video of siddharth shukla and hina khan sidharth shukla and shehnaz together sidnaz sry

Bigg Boss 14: सिद्धार्थ शुक्ला का relationship status जानने के लिए बेकरार हिना खान, अभिनेता ने किया रिएक्ट, कहा दो बार प्यार . . . देखें Viral Video

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिग बॉस के तूफानी सूीनियर सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान की दोस्ती सबको बहुत पसंद आ रही है
बिग बॉस के तूफानी सूीनियर सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान की दोस्ती सबको बहुत पसंद आ रही है
instagram

Bigg Boss 14, Bigg Boss 14 Updates, Bigg Boss 14 wild card entries, Bigg Boss 14 Toofani seniors, Bigg Boss 14 SIddharth Shukla : बिग बॉस के 14वें सीजन में इन दिनों तूफानी सीनियर्स की तिगड़ी यानी सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान की तिगड़ी को लोगो काफी पसंद कर रहे हैं. खास कर सिद्धार्थ और हिना की दोस्ती लोगों को बहुत भा रही है. व्यूवर्स इन दोनों को आगे भी किसी शो में साथ देखने की डिमांड कर रहे हैं. पिछले दिनों इन दोनों को लिविंग एरिया में अपने पर्सनल लाइफ के बारे नें डिसकस करते देखा गया.

वायरल हो रहा है ये वीडियो

हिना, सिद्धार्थ शुक्ला से पूछती हैं कि क्या आप किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं? जवाब में सिद्धार्थ कहते हैं कि आप क्यों जानना चाहती हैं. हिना कहती हैं कि हम आपसे दोस्त के नाते पूछ रहे हैं. हालांकि ऐसा लगता है कि सिद्धार्थ को हिना खान का सवाल पसंद नहीं आया और उन्होंने कहा, 'आप होती कौन हैं ये सवाल पूछने वालीं? मैं आपका दोस्त नहीं हूं. यहां पर सब एक्टिंग कर रहे हैं. ' सिद्धार्थ का जवाब सुनकर हिना खान शॉक्ड रह जाती हैं. गौहर मजाकिया अंदाज में कहती हैं कि आप मेरे बेस्ट फ्रेंड हैं यार.

पसंद आ रही है लोगों को सिड और हिना की तीखी नोंक झोंक

इस दौरान हिना को फ्लॉवर स्टाल, गौहर को कारपेट स्टॉल और सिद्धार्थ शुक्ला को ग्रीन ग्रास कारपेट स्टॉल का काम दिया गया. इसके बाद सिद्धार्थ कहते हैं, 'मुझे घास की दुकान में लगा दिया.' इसके बाद हिना खान कहती हैं कि बिग बॉस-13 में कड़ी मेहनत करने के बाद और लॉकडाउन के बाद तुझे घास काटने का काम मिला.

जल्द शो में होगी एक्स कंटेस्टेंट्स की इंट्री

आपको बता दें शो में तड़का लगाने के लिए जल्द ही तीन एक्स कंटेस्टेंट्स को बुलाने की बात चल रही है. सिद्धार्थ-हिना और गौहर के शो से निकलने के बाद तीन और तूफानी सीनियर्स की घर में एंट्री होगी. ये तीनों एक्स कंटेस्टेंट्स होंगे आसिम रियाज, गौतम गुलाटी और रश्मि देसाई. अब इस खबर में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाले एपिसोड्स में ही मालूम पड़ेगा. लेकिन गौतम गुलाटी का शो में आना तय है. आपको बता दें कि खबरें ऐसी भी हैं कि सिद्धार्थ-हिना और गौहर के 2 हफ्ते के सफर को एक्टेंड कर दिया गया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें