1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 social distancing will continue no double bed and physical contact tasks know salman khan show latest update bud

Bigg Boss 14: डबल बेड और फिजिकल कांटेक्ट वाले टास्क नहीं होंगे! हर हफ्ते प्रतियोगियों का होगा कोविड-19 टेस्ट, जानें लेटेस्‍ट अपडेट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
salman khan
salman khan
photo: twitter

Bigg Boss 14: सलमान खान के द्वारा होस्ट किया जाने वाला पॉपुलर शो 'बिग बॉस 14' अक्टूबर 3 से दर्शकों का मनोरंजन करने को तैयार है. लेकिन कोरोना से जहां पूरा विश्व जूझ रहा है तो बिग बॉस 14 कैसे अछूता रह सकता है. खबरें हैं कि शो के कांसेप्ट पर भी कोरोना हावी रहने वाला है. ये जानकारी पहले ही आ चुकी है कि बिग बॉस 14 के घर में एंट्री से पहले सभी प्रतियोगी 10 दिनों के लिए कोरेंटिन होंगे.

कल यानी रविवार से सभी प्रतियोगियों के मुम्बई के किसी एक होटल में कोरेंटिन होने की बात सामने आ रही है. जहां उनका कोविड टेस्ट होगा. होटल से सभी प्रतियोगी सीधे बिग बॉस के घर में एंट्री करेंगे. उसके बाद भी मामला रुकने वाला नहीं है.

ताज़ा अपडेट यह है कि बिग बॉस के घर में हर हफ्ते प्रतियोगियों का कोविड टेस्ट होने वाला है. सिर्फ यही नहीं घर में डबल बेड नहीं होगा. कोई भी ऐसा टास्क नहीं होगा जिसमें शारीरिक कांटेक्ट हो. खाने की प्लेट और ग्लास भी शेयर नहीं होगी. सभी के लिए अलग अलग होगी. इन नियमों को सुनकर आपके जेहन में ये सवाल आने लगा होगा कि डबल बेड नहीं होगा तो जो बिग बॉस के घर में जो कप्पल्स बन प्यार का दावा करते हैं.

लव बर्ड्स को क्‍या होगा

सुयश राणा -किश्वर मर्चेंट से सिद्धार्थ शुक्ला- शहनाज़ गिल तक बिग बॉस के घर के कई लवर बर्ड्स डबल बेड पर ही अपनी नजदीकियों से सुर्खियां और टीआरपी बटोरते नज़र आए हैं तो ऐसे में बिग बॉस 14 के नए लव बर्ड्स का क्या होगा. टास्क के दौरान फिजिकल कांटेक्ट अगर प्रतियोगियों के बीच नहीं होगा तो विवाद कैसे बढ़ेगा.

फिजिकल टास्‍क में भी दिखेगा बदलाव

फिजिकल कांटेक्ट वाले टास्क बिग बॉस के घर में कई बड़े झगड़ों को अंजाम दे चुका है. अगर आप सोच रहे हैं कि इस सीजन आप बिग बॉस के घर से इन एंटरटेनमेंट के मसालों से महरूम रहने वाले हैं तो आप गलत हैं. बिग बॉस के सोशल डिस्टेंसिग का यह नियम शुरुआत के कुछ हफ्तों तक ही रहेगा शायद दो हफ्ते तक। उसके बाद बिग बॉस अपने पुराने फॉर्म में लौट आएगा. हालांकि हर हफ्ते प्रतियोगियों का कोविड टेस्ट जारी रहेगा.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें