1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 sidharth shukla bestie jasmin bhasin nalini negi locked in salman khan house

Bigg Boss 14: इन दो हसीनाओं का नाम कंफर्म, सिद्धार्थ शुक्‍ला से है सीधा कनेक्‍शन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
jasmine bhasin
jasmine bhasin
photo: instagram

Bigg Boss 14, Jasmin Bhasin: विवादित शो 'बिग बॉस 14' लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. सलमान खान के शो के इस सीजन के लिए इनदिनों कई कंटेस्‍टेंट्स के नाम सामने आ रहे हैं. अब शो के लिए दो एक्‍ट्रेसेस के नाम कंफर्म हो गए हैं. टीवी एक्‍ट्रेस जैस्मिन भसीन को नाम इस सीजन के लिए फाइनल माना जा रहा है.

टेलीचक्कर की एक रिपोर्ट के अनुसार, 'दिल से दिल तक' की अभिनेत्री और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला की बेस्टी जैस्मिन भसीन बिग बॉस 14 के घर में लॉक्‍ होने वाली प्रतियोगियों में से एक होंगी.

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि जैस्मिन भसीन के अलावा, अभिनेत्री नलिनी नेगी भी विवादित शो सीजन 14 की प्रतियोगियों में से एक हैं. नलिनी नेगी को लौट आओ त्रिशा और नामकरण जैसे शो में उनके अभिनय के लिए जाना जाता है.

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला की बेस्टी जैस्मिन भसीन ने बिग बॉस 13 में अपने BFF का समर्थन करने के लिए इंट्री की थी. भसीन ने दिल जीत लिया जब उन्होंने शो में सिद्धार्थ को सपोर्ट किया और दर्शकों ने उनके दोस्ती को पसंद किया. रिपोर्ट में कहा गया है कि बिग बॉस 14 में अभिनेत्रियां जैस्मिन भसीन और नलिनी नेगी को देखा जाएगा.

इसके अलावा भी दूसरे कंटेस्‍टेंट्स के नाम सामने आए हैं. जिनमें कुमकुम भाग्य के मिशाल रहेजा, कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा, ससुराल गेंदा फेम जय सोनी, वीजे और रियलिटी शो जज निखिल चिनापा, अविनाश मुखर्जी और शिरीन मिर्जा शामिल हैं. हालांकि इनकी तरफ से कोई कंफरमेंशन नहीं आया है.

स्‍पॉटब्‍वॉय की रिपोर्ट के अनुसार, सभी कंटेंस्‍टेंट 26 सितंबर को बिग बॉस के घर के अंदर बंद हो जाएंगे. शो का प्रीमियर उसी महीने की 27 तारीख को होगा. टीम प्रतियोगियों की अंतिम सूची की दिशा में आगे बढ़ रही है. इस शो में टीवी सेलेब्‍स के अलावा कुछ चर्चित YouTubers और TikTokers सहित सोशल मीडिया के चर्चित लोग शामिल हो सकते हैं.

ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार बिग बॉस 14 एक बड़े बदलाव का गवाह बनेगा और इसमें लॉकडाउन कनेक्शन भी होगा. रिपोर्टों के मुताबिक रियलिटी शो के निर्माता COVID-19 महामारी के बीच लॉकडाउन स्थिति से प्रभावित होने वाले एक नए प्रारूप को पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

posted by: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें